श्रीमान् से अनुरोध हैं कि मैं प्रार्थी अभिषेक कुमार, आयकर आवास, टाईप-2/20, आकुर्डी, पुणे। दिनांक 11.02.2016 को स्टर्लिंग होण्डा शाॅरूम (पिंपड़ी) पुणे महाराष्ट्रा से एक्टिवा होण्डा (MH14EB4275) स्कूटर ली जिसका पेड सर्विस के लिए कई बार मोबाईल एवं लेण्डलाईन दोनों नंबर पर दो दिन लगातर काल किया लेकिन रिंग होने पर भी कोई रिपलाई नहीं आता है और जब स्कूटर लेकर वहा गए तो दो बार वाापस आना पड़ा जिसकेे कारण मेरा समय बर्बाद हुआ और जब स्कूटर सर्विसिंग के लिए दिया तो उसकी सर्विसिंग ठीक प्रकार से नहीं की गई जैसे उसका ब्रैैक नहीं ठीक किया गया । स्कूटर की सफाई ठीक से नहीं की गई । जिसके कारण होण्डा कंपनी की छवि बिगड़ रही हैै और ऐसी ही बिगड़ती हुई छवि से एक दिन अच्छी से अच्छी कंपनियां भी बंद हो जाती है जैसेे नोकिया मोबाईल कंपनी बंद हो गई
जब सर्विसिंग के लिए गया तो वह के वर्कशाप में काम करने वाले भी बेवजह गुस्से एवं बेतुकी बात से बात की जिससे मुझे बहुत दु:ख हुआ ।
श्रीमान स्टर्लिंग होण्डा शाॅरूम (पिंपड़ी) पुणे के मेनेजर/वर्कशाप में काम करने वाले सभी कस्टमर से खरीदारी करने तक ही सही बात करते है जब खरीदारी हो जाती है तो उसी कस्टमर से सही से बात तक नहीं करते । यह समस्या मेरा नहीं आये दिन सभी कस्टमर की होती है लेकिन वे चुपचाप चले जात है, कभी कोई कस्टमर बोलता है तो लड़ाई का नौबत आ जाता है । मैं यह जानना चाहता हूँ कि क्या होण्डा कस्टमर सिर्फ खरीदारी तक ही होण्डा कस्टमर है ।
अतः श्रीमान् से अनुरोध हैं कि आप मेरी समस्या को गम्भीरता से लेते हुए शीघ्र समाधान कराने की कृपा करावें एवं अधोहस्ताक्षरी को कार्यवयी की सूचना दें जिससे होण्डा कंपनी की छवि न खराब हो । Was this information helpful? |
Post your Comment