[Resolved]  Kissht — extra deduction against mobile loan emi without information

Address:202 Peninsula Centre, Dr S S Rao Road, Parel Mumbai, Maharashtra 400012

महोदय
सविनय निवेदन है की मैं विनय कुमार तिवारी पुत्र श्री द्विजेन्द्र नाथ तिवारी निवासी 49 A योगेंद्र विहार खाण्डेपुर नौबस्ता कानपूर नगर अपनी शिकायत आपके समक्ष प्रस्तुत करना चाहता हूँ/ शिकायत इस प्रकार है की मैंने 17 मार्च 2019 को एक मोबाइल Vivo 1814 Y 93 अपने पास के ही एक Vivo शोरूम द्वारा किश्त कंपनी से फाइनेंस करवाया था ये कम्प्लेन मैं किश्त कंपनी के खिलाफ कर रहा हूँ / मेरी EMI मई माह 2019 से शुरू हुई थी मई, जून, जुलाई की EMI समय पर ही गयी जुलाई में EMI 6 जुलाई को मेरी अकाउंट से कटी थी जिस कारन मैंने यह सोचा की आगे की EMI माह की 6 तारीख को ही आएगी अगस्त माह में मैंने अपने अकाउंट में 6 तारीख को ही बैलेंस रखा था लेकिन EMI की राशि बैंक में 5 तारीख को ही आ गयी बैंक में पर्याप्त राशि न होने के कारन EMI बाउंस हो गयी मैंने जिस दुकान से मोबाइल फाइनेंस करवाया था उससे बात की तो उसने कहा की आप किश्त कंपनी के टोलफ्री नंबर पर बाउंसिंग चार्जेज न देने का निवेदन कर लेना तो वह बाउंसिंग चार्जेज माफ़ कर देंगे मैंने टोलफ्री नंबर पर बात करके ऐसा ही कहा बाकि की सभी EMI समय पर ही गयी टोलफ्री पर हुई उस वार्ता के बाद न ही कोई रजिस्टर्ड नंबर पर कोई मैसेज आया और न ही कोई कॉल आयी और न ही कोई मेल आयी उनका पहला मैसेज मोबाइल पर 16 जनवरी को आया जो की 5 महीने बाद आया क्या कंपनी की जिम्मेदारी नहीं बनती थी की वह इन 5 महीनो में मुझे बाउंसिंग चार्जेज के बारे में बताते इस प्रकार तो वह यदि 2 वर्ष बाद मुझे बताते और बाउंसिंग चार्जेज 20000 बोल देते तो क्या यह ठीक होता उन्होंने चार्जेज बढ़ा कर 2500 रूपए कर दिए, मैंने Vivo शोरूम में बात की तो वह यह बोले की यह कंपनी सभी के साथ ऐसा ही करती है अब आप ही न्याय करें की न तो मेरे पास 5 महीने तक कोई कॉल आयी और न ही कोई मैसेज आया और न ही रजिस्टर्ड मेल पर कोई मेल आयी तो मुझे लगा की बाउंसिंग चार्जेज स्वता ही समाप्त हो गया होगा/
जिस प्रकार उन्होंने मुझे जनवरी में मैसेज और कॉल की क्या वह उन 5 महीनो में मुझे कॉल करके सुचना नहीं दे सकते थे की यदि आप बाउंसिंग चार्जेज नहीं देंगे तो आपके चार्जेज और बढ़ जायेंगे जब मैंने उनसे यही बात की उनके टोलफ्री नंबर पर तो उन्होंने कहा की आपके APP पर तो उसकी जानकारी आती ही होगी मैंने उनको बताया की APP डिलीट हो गया था और मैंने उस पर कभी ध्यान भी नहीं दिया तो क्या आपकी जिम्मेदारी नहीं बनती थी की जैसे आप जनवरी में कॉल कर रहे है वैसे ही कॉल, मैसेज, या मेल उन 5 महीनो में करते /
लौक्डॉन में जहा सभी परेशां है वही किश्त कंपनी ने मेरे अकाउंट से 500 रूपए काट लिए, जिससे मुझे काफी असुविधा हो गयी

आपसे निवेदन है की कृपया ऐसी कंपनी जो हमारे देश में लूटमार का धंधा खोल कर बैठी है उन पर सख्त से सख्त कारवाही करे /
आपकी महान दया होगी /
जो मोबाइल मैंने ख़रीदा था वह फाइनेंस करवाया था जिस कारन इसका कोई इनवॉइस मुझे नहीं मिला, किश्त कंपनी में रजिस्ट्रेशन है -
रजिस्ट्रेशन डिटेल इस प्रकार है -
मोबाइल मॉडल – Vivo 1814 Y 93 3 GB Ram
नाम - विनय तिवारी पुत्र श्री द्विजेन्द्र नाथ तिवारी
पता – 49 A योगेंद्र विहार, खाण्डेपुर, नौबस्ता - कानपूर नगर
रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर - [protected]
जन्म तिथि –[protected]
रजिस्टर्ड मेल – [protected]@gmail.com
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Aug 10, 2021
Complaint marked as Resolved 
Kissht customer support has been notified about the posted complaint.
Apr 30, 2020
Updated by atnsp
Dear sir,
i have no received reply from kissht company against my complain ID 2616749
today company deducted 350 Rs. Also and showing total outstanding 2350 Rs.
so please solve the matter so that company can not charge extra charges again and again
May 03, 2020
Updated by atnsp
श्री मान जी मुझे कम्प्लेन किये हुए इतने दिन हो चुके है फिर से दोबारा अपडेट कम्प्लेन भी कर चूका हु पर आप लोग किष्त कंपनी पर कोई भी कारवाही नहीं कर रहे है क्या मैं ये समझू की उपभोक्ता फोरम में किसी भी प्रकार की कोई सुनवाई नहीं होती है अगर होती है तो अभी तक इतने दिनों में क्यों नहीं हुई मेरे कम्प्लेन करने के बाद भी किष्त कंपनी ने फिर से ३५० रूपए चार्जेज लगा दिए और उपभोक्ता फोरम इसकी कोई भी सुनवाई नहीं कर रहा है ऐसा क्यों / आपसे निवेदन है की अगले ४८ घंटो में मुझे अपडेट करने का कृपा करें की क्या आप लोग वाकई में कोई कारवाही कर रहे है आपके जवाब का अगले ४८ घंटे में इंतजार करूँगा
Verified Support
May 04, 2020
Kissht Customer Care's response
Dear Sir.Madam,

We regret the inconvenience caused to you.

We have arranged a callback for you. Our executive will contact you within 24 working hours to help you.

For more information, reach us on [protected]@kissht.com

Your patience is highly appreciated.  
Complaint comments 

Comments

आज मैं ये कहना चाहता हूँ की उपभोक्ता फोरम किसी भी कंपनी पर कोई एक्शन नहीं लेता है सिर्फ ग्राहक ही परेशां होता है
कंपनी की सीनियर से बात हुई उन्होंने कहा की ६० डिस्काउंट दे कर आपको ४०% पेमेंट करना होगा मैंने कहा ठीक है उन्होंने कहा १५ मिनट में आपको फाइनल बताती हु उसके बाद उनकी कभी कॉल आयी नहीं और कई और लोगो की कॉल आती रही की पेमेंट कीजिये उसके बाद फिर से दो बार बाउंसिंग चार्ज लगा दिए सच तो यह है की आप लोग एक्चुअल पेमेंट नहीं लेना चाहते है और जानबूझ कर बार बार बैंक चार्जेज लगा रहे हैं अब अगर आप लोगो ने २४ घंटे में मुझे कॉल कर के फाइनल नहीं बताया की कितना पेमेंट करना है तो मैं किष्त कंपनी के खिलाफ FIR कर दूंगा

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Kissht
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    68%
    Complaints
    767
    Pending
    96
    Resolved
    486
    Kissht Phone
    +91 22 3997 1977 [OnEMI Technology Solutions Pvt. Ltd.]
    +91 22 3014 8571
    Kissht Address
    202 Peninsula Centre, Parel, Mumbai, Maharashtra, India - 400012
    View all Kissht contact information