Address: | Gautam Buddh Nagar, Uttar Pradesh | Website: | xolo.in |
महोदय,
मैंने दिनांक 10/11/2015 को एक xolo black 16 gb mobile, lava international ltd से snapdeal के माध्यम से खरीदा था. फ़ोन की डिटेल्स - imei no 1 - [protected] imei no 2 - [protected], serial no - black 415g0017366, invoice no - sc4a72/15-16/38621.
लगभग ग्यारह माह के उपरांत फ़ोन का touch pannel खराब हो गया, कम्पनी ने फ़ोन को खराब घोषित करते हुए दिनांक - 24.10.2016 को मुझे doa certificate no[protected] issue किया और मुझे फ़ोन replacement के लिए snapdeal से संपर्क करने का निर्देश दिया.
Snapdeal ने बिना किसी स्पष्टीकरण के, एक तरफा फैसला लेते हुए, फ़ोन के replacement से साफ़ इंकार कर दिया.
Xolo से पुनः संपर्क करने पर उन्होंने मुझे snapdeal से फ़ोन वापस माँगा कर, xolo से संपर्क करने का निर्देश दिया.
फ़ोन वापस मंगाने के बाद, xolo ने मुझे local dealer के पास जाकर फ़ोन का replacement प्राप्त करने का निर्देश दिया. लोकल xolo डीलर ने मेरे साथ किसी भी प्रकार का सहयोग करने से साफ़ इनकार कर दिया.
अब xolo कह रहा है कि फ़ोन online खरीदा गया है, अतः डीलर फ़ोन के रिप्लेसमेंट के लिए बाध्य नहीं है.
अब कम्पनी ने मुझसे सभी प्रकार के संपर्क समाप्त कर लिए है. कृपया मेरी मदद करें.
Ajay khanna
Ph[protected] Was this information helpful? |
Post your Comment