[Resolved]  LG Electronics — Microwave ovan. about LG branch head & machenic. Mis behavior & mis guide policy

Address:Ajmer, Rajasthan, 305801

महोदय
मेरा LG माइक्रोवेव ओवन पिछले कुछ दिनों से ज्यादा आवाज़ कर रहा था। जिसकी शिकायत कस्टमर केयर पर 19.01.2017 को मेरे रजिस्टर मोबाइल नो. [protected] से की थी। आपके मैकेनिक के आने के 5 mt पहले हमने उसमे चावल पापड़ गर्म किया था। आपका मैकेनिक जब आया तब वह गर्म था। आपके मैकेनिक ने जब ओवन check किया तब ये चल रहा था जिसकी पुष्टि मेरे फ़ोन में की गयी वौइस् रिकॉर्डिंग से कर सकते है। लेकिन आपके मैकेनिक द्वारा सर्विस कर लेने बाद से माइक्रोवेव ओवन on नहीं हो रहा है। आपके मैकेनिक से जब पूछा तो वो बोलता है कि ये पहले से ख़राब था। तो हमने अजमेर ऑफिस में बात की तो mr. मनमोहन (अजमेर ब्रांच हेड ) ने मैकेनिक से कॉल कॉन्फ्रेंसिंग से बात मेरी बात करवाई तो पहले हाँ करने के बाद वो बात घुमाने लग गया । फिर mr. manmohan ने काफी बहस बाज़ी होने के बाद पार्ट्स change नहीं होगा ये बोल कर फ़ोन काट दिया ।
आज 20.01.2017 को आपके प्रतिनिधि mr अभिषेक ने मुझे [protected] पर 13:59पर ([protected]) से कॉल किया और उन्होंने mr. मनमोहन को कॉल कॉन्फ्रेंसिंग पर लिया। ये बात लगभग 38:26 mts तक चली। जिसकी रिकॉर्डिंग आपके पास होगी। वो आप चाहे तो सुन सकते है जिसमे mr. मनमोहन अपनी हठधर्मिता दिखाते हुए कह रहे है कि में अपना मैकेनिक ओवन को सही करने नहीं भेजूंगा। उसके बाद आपके प्रतिनिधि mr. अतुल जी का कॉल (18:00) आया था उन्होंने ने भी mr. मनमोहन से कॉल कॉन्फ्रेंस के द्वारा बात करायी तो उन्होंने डैमेज पार्ट को रिप्लेस करने से मना करते हुए कहा कि आपको नए पार्ट्स का पूरा पेमेंट करना होगा। इसी बातचीत के दौरान mr. मनमोहन ने अपनी गलती छिपाने के लिए एक और झूठी बात कही की मैंने इनके मैकेनिक को लोकल किसी बन्दे से रेट try करके बतायी। तो मैंने अतुल जी email ([protected]@lge.com ) 2 email भेज कर जोकि [protected]@yahoo.com/ vishal agarwal से भेजी गयी है। इस रिकॉर्डिंग सुनने के बाद mr. अतुलजी ने मुझे डिकॉउंट ऑफर किया जिसे मैंने खारिज़ कर दिया है। उसकी भी रिकॉर्डिंग मेरे पास है। वही रिकॉर्डिंग मैंने mr. manmohan को उनके व्हात्सप्प no. पर भेजी उसके बाद उनका no. 2 बार no रिप्लाई हो गया। फिर बाद में उन्होंने कॉल पर कल सुबह बात करेंगे बोल कर फ़ोन रख दिया।।
मेरी आपसे रिक्वेस्ट है मेरा माइक्रो वेव ओवन जो की कंपनी मैकेनिक से ख़राब हुआ है उसे सही कराया जाये। और आपके अजमेर ऑफिस सर mr. manmohan और मैकेनिक पर झूठ बोलने customer को परेशान करने उनका समय ख़राब और मानसिक परेशान करने पर कड़ी कार्यवाही की जाए ताकि आगे किसी और कस्टमर को परेशानी ना हो। sir मेरे पास सारी रिकॉर्डिंग safe पड़ी है कंपनी जब मांगेगी मैं पेश कर सकता। उम्मीद है आप मेरी प्रॉब्लम सॉल्व करेंगे और गैर जिम्मेदार कर्मचारियो पर कड़ी कार्यवाही करेंगे। अन्यथा मुझे कानूनी कार्यवाही करनी पड़ेगी। जिसकी समस्त जिमेदारी कंपनी की होगी
विशाल अग्रवाल
LG कस्टमर
[protected]
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Feb 23, 2017
Complaint marked as Resolved 
LG Electronics customer support has been notified about the posted complaint.
Jan 20, 2017
Updated by Vishal Agarwal Jasrapuria
महोदय
मेरा LG माइक्रोवेव ओवन पिछले कुछ दिनों से ज्यादा आवाज़ कर रहा था। जिसकी शिकायत कस्टमर केयर पर 19.01.2017 को मेरे रजिस्टर मोबाइल नो. [protected] से की थी। आपके मैकेनिक के आने के 5 mt पहले हमने उसमे चावल पापड़ गर्म किया था। आपका मैकेनिक जब आया तब वह गर्म था। आपके मैकेनिक ने जब ओवन check किया तब ये चल रहा था जिसकी पुष्टि मेरे फ़ोन में की गयी वौइस् रिकॉर्डिंग से कर सकते है। लेकिन आपके मैकेनिक द्वारा सर्विस कर लेने बाद से माइक्रोवेव ओवन on नहीं हो रहा है। आपके मैकेनिक से जब पूछा तो वो बोलता है कि ये पहले से ख़राब था। तो हमने अजमेर ऑफिस में बात की तो mr. मनमोहन (अजमेर ब्रांच हेड ) ने मैकेनिक से कॉल कॉन्फ्रेंसिंग से बात मेरी बात करवाई तो पहले हाँ करने के बाद वो बात घुमाने लग गया । फिर mr. manmohan ने काफी बहस बाज़ी होने के बाद पार्ट्स change नहीं होगा ये बोल कर फ़ोन काट दिया ।
आज 20.01.2017 को आपके प्रतिनिधि mr अभिषेक ने मुझे [protected] पर 13:59पर ([protected]) से कॉल किया और उन्होंने mr. मनमोहन को कॉल कॉन्फ्रेंसिंग पर लिया। ये बात लगभग 38:26 mts तक चली। जिसकी रिकॉर्डिंग आपके पास होगी। वो आप चाहे तो सुन सकते है जिसमे mr. मनमोहन अपनी हठधर्मिता दिखाते हुए कह रहे है कि में अपना मैकेनिक ओवन को सही करने नहीं भेजूंगा। उसके बाद आपके प्रतिनिधि mr. अतुल जी का कॉल (18:00) आया था उन्होंने ने भी mr. मनमोहन से कॉल कॉन्फ्रेंस के द्वारा बात करायी तो उन्होंने डैमेज पार्ट को रिप्लेस करने से मना करते हुए कहा कि आपको नए पार्ट्स का पूरा पेमेंट करना होगा। इसी बातचीत के दौरान mr. मनमोहन ने अपनी गलती छिपाने के लिए एक और झूठी बात कही की मैंने इनके मैकेनिक को लोकल किसी बन्दे से रेट try करके बतायी। तो मैंने अतुल जी email ([protected]@lge.com ) 2 email भेज कर जोकि [protected]@yahoo.com/ vishal agarwal से भेजी गयी है। इस रिकॉर्डिंग सुनने के बाद mr. अतुलजी ने मुझे डिकॉउंट ऑफर किया जिसे मैंने खारिज़ कर दिया है। उसकी भी रिकॉर्डिंग मेरे पास है। वही रिकॉर्डिंग मैंने mr. manmohan को उनके व्हात्सप्प no. पर भेजी उसके बाद उनका no. 2 बार no रिप्लाई हो गया। फिर बाद में उन्होंने कॉल पर कल सुबह बात करेंगे बोल कर फ़ोन रख दिया।।
मेरी आपसे रिक्वेस्ट है मेरा माइक्रो वेव ओवन जो की कंपनी मैकेनिक से ख़राब हुआ है उसे सही कराया जाये। और आपके अजमेर ऑफिस सर mr. manmohan और मैकेनिक पर झूठ बोलने customer को परेशान करने उनका समय ख़राब और मानसिक परेशान करने पर कड़ी कार्यवाही की जाए ताकि आगे किसी और कस्टमर को परेशानी ना हो। sir मेरे पास सारी रिकॉर्डिंग safe पड़ी है कंपनी जब मांगेगी मैं पेश कर सकता। उम्मीद है आप मेरी प्रॉब्लम सॉल्व करेंगे और गैर जिम्मेदार कर्मचारियो पर कड़ी कार्यवाही करेंगे। अन्यथा मुझे कानूनी कार्यवाही करनी पड़ेगी। जिसकी समस्त जिमेदारी कंपनी की होगी
विशाल अग्रवाल
LG कस्टमर
[protected]
Verified Support
Jan 23, 2017
LG Electronics Customer Care's response
Hi Vishal,

We regret the inconvenience caused to you. We have forwarded the details to the concerned team. We assure you that we will address your issue at the earliest.

Regards,
LG India
Complaint comments 

Comments

Hello to all
I have the same problem, I bought my LG le5500 TV Apr.2011 but our local technician replaced with other board but it's not compatible, LG cheated us All
What to do with this, everyone have the same problem suddenly. It's looking intentional.

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    LG Electronics
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    61%
    Complaints
    7060
    Pending
    0
    Resolved
    4008
    LG Electronics Phone
    +91 12 0256 0941
    +91 12 0256 0940
    +91 12 0256 0900
    LG Electronics Address
    P NO - 51,Surajpur Kasna RD, Udyog Vihar, Greater Noida, Uttar Pradesh, India - 110001
    View all LG Electronics contact information