सर् नमस्कार
मेरा नाम अमित कुमार है में उत्तरप्रदेश के मेरठ ज़िले का रहने वाला हु आपकी फाइनेंस कंपनी से मैने एक डिपोसल केस की कार 18/3/2021 आपकी मुजफ्फरनगर ब्राँच के द्वारा गाज़ियाबाद के yaad से ली है जिसका पूरा पेमेंट मुझसे एडवांस लिया और उस कार की एन. ओ. सी. के लिए मुझे 10 से 15 दिन का टाइम कह कर दिया गया मुझे झूट बोला गया आज 21/4/2021 तक भी मुझे कोई पेपर नही दिया गया है ब्रांच में तो कोई शुक्ला जी है उनको कॉल करो तो कहते है कि मैने नही दी मेरठ ब्रांच में दीपक जॉली से बात करो उनको कॉल करो तो वो शुक्ला जी के लिए जब मैने आपको पैसा फुल एंड फ़ाइनल दे दिया है तो मुझे पेपर क्यों नही एक महीना हो गया गाड़ी टैक्सी न०. है उस गाड़ी का एक महीने का खर्चा कौन भरेगा गाड़ी लेते टाइम न तो कोई पेपर मुझे दिखाया गया और अब उसके बारे में पता चल रहा है कि उसका इंसोरेंस भी नही है टैक्स भी नही है R C पर चालान है बॉस आपसे विनम्रता से आग्रह है कि इस केस की सुनवाई करे मेने पैसा गाड़ी फाइनल का दिया है और मुझे गाड़ी फ़ाइनल चाहिए में कोई टेक्स या चालान नही दूंगा ओर अगर आप कुछ नही कर सकते तो इस कार को वापस लेने का कष्ट करें अभी आपको लिखा है तीन दिन बाद रमेश अय्यर जी को यही लिखने वाला हु धन्यवाद
Ph. No [protected]
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Mahindra And Mahindra customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment