Mahindra And Mahindra — xuv 500 automatic is risky

Address:532/100 Mehndi Tola ALiganj Luckno2, 226022

मुझे ये मेल करते हुए बहुत ही दुःख हो रहा है कि ऑटोमोबाइल क्षेत्र मेरी सबसे पसंदीदा कंपनी महिंद्रा आज चंद पैसों के लिए थोड़ी सी बचत के लिए अपने कस्टमर्स की जिंदिगी से खिलवाड़ कर रही है।

आपको बता दूँ मैंने अप्रैल 2019 में लखनऊ के A.Auto Movers से महिंद्रा की XUV 500 ऑटोमैटिक W 11 गाडी खरीदी थी, लेकिन अभी कुछ दिन पहले लखनऊ सीतापुर हाईवे पर अपनी फॅमिली के साथ जा रहा था, अचानक टायर की साड़ी हवा निकल गई, किसी तरह से गाडी को नियंत्रित किया, गाडी पलटने से और बड़ा हादसा होने से बचा, मैंने देखा तो टायर में कट लगा था, महोदय इतनी महंगी गाडी और इतना घटिया टायर ? गाड़ी में मेरी फैमिली बैठी थी, अगर कोई हादसा होता तो इसका जिम्मेदार कौन होता ? ज़ाहिर सी बात है महिंद्रा होती क्योंकि महिंद्रा ने घटिया कंपनी का टायर लगाया ।

मैं महिंद्रा का पुराना कस्टमर हूँ, महिंद्रा स्कार्पियो S10 UP32GL1044 के बाद अब मैंने महिंद्रा XUV500 ऑटोमैटिक ली, लेकिन मैं कह सकता हूँ महिंद्रा सिर्फ थोड़े से पैसे बचाने के लिए Bridge Stone जैसी घटिया कंपनी का टायर लगा रही है, और अपने कस्टमर्स की ज़िंदगी से खिलवाड़ कर रही है।

मैंने इसकी शिकायत A.Auto Movers में की जिसपर वहां के सर्विस मैनेजर ने इसकी शिकायत Bridge Stone में की और कंपनी ने अपनी रिपोर्ट में कहा की कट लगा है, (लेटर संलग्न) और टायर रिप्लेस नहीं हो सकता, महोदय क्या हाईवे पर गाड़ी चलाते समय नई गाडी के साथ ऐसा हो सकता है? बिलकुल हो सकता अगर घटिया टायर हों तो, साथ ही और मुझे paid नया टायर लगवाने की सलाह दी गई है, महोदय मेरी गाड़ी महिंद्रा XUV 500 ऑटोमैटिक UP 32 KT 1044 अभी नई है, और गारंटी में है, मैं अभी paid टायर क्यों लगवाऊंगा ? ये मेरा पहला सवाल है।

दूसरी बात इतनी महंगी गाड़ी में इतना घटिया टायर महिंद्रा ने लगाया है इसके लिए महिंद्रा को शर्म आनी चाहिए।

तीसरी बात हाई वे पर गाड़ी 90- 100 की स्पीड में थी, अचानक जिस तरह से टायर कट में लगने के बाद हवा निकली, इससे बड़ा हादसा ही सकता था, मेरी और मेरी फॅमिली की जान जा सकती थी उसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा ?

महोदय मैं टायर तो चेंज करवाऊंगा लेकिन 1 नहीं सभी, क्योंकि मुझे इस घटिया कंपनी bridge stone पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं रहा, साथ ही महिंद्रा पर से भी भरोसा उठ गया है। टायर के साथ साथ मैं XUV 500 ऑटोमैटिक W 11 को भी बदलूंगा। एक पत्रकार होने के साथ ही एक भुगतभोगी होने के नाते मैं जनता और अपने जानने वालों को भी यह बताऊंगा की महिंद्रा की गाड़ी लेने का मतलब अपनी और अपनी फैमिली की ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ करना है। क्यूंकि महिंद्रा मात्र चंद पैसों के फायदे के लिए कीमती इंसानों जानों के साथ इस तरह का खिलवाड़ कर रही है, इसके अलावा मैं अपने अधिवक्ता से कानूनी सलाह लेकर महिंद्रा के खिलाफ कस्टमर्स की जान से खिलवाड़ करने का एक वाद भी कोर्ट में लेकर जाऊंगा, ताकि महिंद्रा से सैकड़ों लाखों की जान को बचाया जा सके।
धन्यवाद

आसिफ अंसारी
[protected]
+3 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Mahindra And Mahindra customer support has been notified about the posted complaint.
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Mahindra And Mahindra
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    18%
    Complaints
    5291
    Pending
    0
    Resolved
    944
    Mahindra And Mahindra Phone
    +91 22 2490 1441
    Mahindra And Mahindra Address
    Mahindra Towers, Media Cube, G.M. Bhosale Marg, Worli, Mumbai, Maharashtra, India - 400018
    View all Mahindra And Mahindra contact information