श्रीमान जी,
आज दिनांक 21 नवंबर 2022 को मैं दिल्ली मथुरा हाईवे पर स्तिथ कर्मन टोल प्लाजा से गुजर रहा था मेरी गाड़ी का फ़ास्ट टैग काम नहीं कर रहा था। मैने टोल स्टाफ से मेरी गाड़ी का (फास्ट टैग काम ना करने के कारण) नगद में दो गुना पैसे देकर रिटर्न स्लिप भी देने को कहा। उन्होंने कहा कि रिटर्न जर्नी की स्लिप हम नहीं दे सकते ये NHAI ने बंद कर दी है। जबकि टोल केबिन के बाहर रिटर्न जर्नी का शुल्क भी लिखा हुआ था। उसके बाद उनके शिफ्ट इंचार्ज ने भी यही बात कही की रिटर्न पर्ची देना बंद कर दिया है। मेरे बार बार कहने पर वो बदतमीजी पर उतर आया। मैने उसके मना करने पर सिंगल जर्नी का भुगतान किया। क्या आप बता सकते हैं की रिटर्न जर्नी NHAI द्वारा बंद कर दी गई है। अगर नहीं तो क्या आप कृपा करके इन स्टाफ पर कोई कार्यवाही करेंगे। में इस घटना का वीडियो रिकार्डिंग भी अटैच कर रहा हूं। आपसे न्याय की उम्मीद करता हूं।
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