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पार्क रॉयल होलीडेज मैनेजर,
बड़े दुख के साथ लिखना पड़ रहा है कि मुझे आपकी कंपनी में मेंबरशिप लिए हुए लगभग 5 माह हो चुके हैं लेकिन मेरे बार-बार रिक्वेस्ट डालने के बाद भी आपने कोई रूम अवेलेबल अभी तक नहीं करवाया है । हमने आपके यहां दो आईडी ली लेकिन किसी भी आईडी में आपने होटल रिसोर्ट बुक नहीं किया, इससे लगता है कि आप पूर्वाग्रह से ग्रस्त हैं एवं ऑनलाइन फ्रॉड की संभावना पूरी लग रही है आपका कोई भी मेंबर कस्टमर केयर पर या रिजर्वेशन टीम में सटीक जवाब नहीं दे पा रहा है । इससे हम क्या समझें हम आपसे लगभग 200 घंटे बाद कर चुके हैं लेकिन आपने कोई रूम अवेलेबल नहीं कराया सिर्फ एक बार आपने ₹500 का रूम अवेलेबल कराया जिसको हमने रिजेक्ट कर दिया था और यह बड़े दुख का विषय है कि आपके काउंसलर जब सदस्यता देते हैं तो बड़ी मीठी मीठी चुपड़ी चुपड़ी बातें करते हैं लेकिन मेंबरशिप लेने के बाद कोई सीधे मुंह बात नहीं करता है आपसे निवेदन है कि आप भविष्य में सदस्यों को इस प्रकार ना परेशान करें आप अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर से भी कभी बात नहीं कराते हैं हमने 200 बार आपसे शिकायत की लेकिन आपने कोई जवाब नहीं दिया बड़े दुख का विषय है ₹100000 की फ्रॉड करके आपको क्या मिलेगा । इतनी गंदी कंपनी हमने कभी नहीं देखी ना ही कभी जीवन में सोचा, भविष्य में आप किसी के साथ ऐसी फ्रॉड बाजी ना करें जब आपके पास कोई रूम अवेलेबल है ही नहीं तो आप नई मेंबरशिप क्यों दे रहे हैं । यह बड़ा दुख का विषय है ऐसी फ्रॉड बाजी से बचाएं । दुनिया को आप अपनी शर्तों पर सदस्य को बनाते हैं जो अच्छा नहीं है आप के मेंबर आपके कस्टमर केयर पर मैंने 200 बार फोन किया किसी भी फोन का कोई रिप्लाई नहीं आया कोई मैसेज का रिप्लाई नहीं दिया गया है हमने 30 दिन पहले रूम बुक कराया आपने नहीं दिया हमने 45 दिन पहले रूम बुक कराया आपने नहीं दिया हमने 10 दिन पहले रूम बुक कराया आपने नहीं दिया । आप 3 साल में 18 नाइट कैसे देंगे यह हमें पता नहीं लग रहा है। आप ₹50000 हङप भी लेंगे तो उससे दुनिया नहीं चलेगी आपने पूरे देश पर ऐसी फ्रॉड बाजी का जाल बिछाया है आपकी चंगुल में 50 लोग फंस जाते हैं उनमें से मैं भी एक हूं आपके कस्टमर केयर पर कोई संतोषप्रद जवाब कभी नहीं दिया जाता है सिर्फ इतना कहा जाता है कि रिवर्ट कॉल आएगा जो शायद आज तक एक भी रिवर्ट कॉल मेरे फोन पर नहीं आया।
बड़े दुख के साथ लिखना पड़ रहा है कि मुझे आपकी कंपनी में मेंबरशिप लिए हुए लगभग 5 माह हो चुके हैं लेकिन मेरे बार-बार रिक्वेस्ट डालने के बाद भी आपने कोई रूम अवेलेबल अभी तक नहीं करवाया है । हमने आपके यहां दो आईडी ली लेकिन किसी भी आईडी में आपने होटल रिसोर्ट बुक नहीं किया, इससे लगता है कि आप पूर्वाग्रह से ग्रस्त हैं एवं ऑनलाइन फ्रॉड की संभावना पूरी लग रही है आपका कोई भी मेंबर कस्टमर केयर पर या रिजर्वेशन टीम में सटीक जवाब नहीं दे पा रहा है । इससे हम क्या समझें हम आपसे लगभग 200 घंटे बाद कर चुके हैं लेकिन आपने कोई रूम अवेलेबल नहीं कराया सिर्फ एक बार आपने ₹500 का रूम अवेलेबल कराया जिसको हमने रिजेक्ट कर दिया था और यह बड़े दुख का विषय है कि आपके काउंसलर जब सदस्यता देते हैं तो बड़ी मीठी मीठी चुपड़ी चुपड़ी बातें करते हैं लेकिन मेंबरशिप लेने के बाद कोई सीधे मुंह बात नहीं करता है आपसे निवेदन है कि आप भविष्य में सदस्यों को इस प्रकार ना परेशान करें आप अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर से भी कभी बात नहीं कराते हैं हमने 200 बार आपसे शिकायत की लेकिन आपने कोई जवाब नहीं दिया बड़े दुख का विषय है ₹100000 की फ्रॉड करके आपको क्या मिलेगा । इतनी गंदी कंपनी हमने कभी नहीं देखी ना ही कभी जीवन में सोचा, भविष्य में आप किसी के साथ ऐसी फ्रॉड बाजी ना करें जब आपके पास कोई रूम अवेलेबल है ही नहीं तो आप नई मेंबरशिप क्यों दे रहे हैं । यह बड़ा दुख का विषय है ऐसी फ्रॉड बाजी से बचाएं । दुनिया को आप अपनी शर्तों पर सदस्य को बनाते हैं जो अच्छा नहीं है आप के मेंबर आपके कस्टमर केयर पर मैंने 200 बार फोन किया किसी भी फोन का कोई रिप्लाई नहीं आया कोई मैसेज का रिप्लाई नहीं दिया गया है हमने 30 दिन पहले रूम बुक कराया आपने नहीं दिया हमने 45 दिन पहले रूम बुक कराया आपने नहीं दिया हमने 10 दिन पहले रूम बुक कराया आपने नहीं दिया । आप 3 साल में 18 नाइट कैसे देंगे यह हमें पता नहीं लग रहा है। आप ₹50000 हङप भी लेंगे तो उससे दुनिया नहीं चलेगी आपने पूरे देश पर ऐसी फ्रॉड बाजी का जाल बिछाया है आपकी चंगुल में 50 लोग फंस जाते हैं उनमें से मैं भी एक हूं आपके कस्टमर केयर पर कोई संतोषप्रद जवाब कभी नहीं दिया जाता है सिर्फ इतना कहा जाता है कि रिवर्ट कॉल आएगा जो शायद आज तक एक भी रिवर्ट कॉल मेरे फोन पर नहीं आया।
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Gautamagar1's reply, Jun 10, 2023
Kya apne FIR kiya?
Hello, I have been cheated by this company also. Let us unite and fight together. This is the best way to fight against this fraud. Pls reply.
FIR file kiya apne??
Also if you will say this was said by your selling boy Rahul then they will say ok i am arranging you a call you but you will never get any call and again they will keep on blaming you for one or other reason.
So guys never go with them they are the worst service provider. I have wasted my 10k on them that was my mistake alse other positive comments are fake they are commented by thier staff and their people.
Booking id : 11103 (Ashish Gupta)
Contact #[protected]
We are working as per company policy and their was no false commitment from park royal team.
As we have resolved this case we request you to pull back case from your side.
Thanks & Regards,
Member Relation Department.