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आदरणीय सर/मैडम, निवेदन है मेरे द्वारा दिनांक 09/12/2016 को स्टॉर हेल्थ पॉलिसी ली गई एवं लगभग 5 वर्षो से मेरे स्टार हेल्थ में सतत पॉलिसी प्रीमियम भरा जा रहा था, इस साल मेरे द्वारा पॉलिसी ऑप्शन में ई एम आई से भरना चाहा, जिसमे मेरी पहली इंस्टालमेंट जमा हो गई, एवं इससे वर्तमान पॉलिसी नं. P/201129/01/2022/001597 जिसकी अवधि 31 जुलाई 2022एवं P/201129/01/2022/003878 इसकी अवधि 17 दिसंबर 2022 का कार्ड मेरी आई.डी. में जुडा हुआ था, दूसरी इंस्टालमेंट के लिए मेरे द्वारा कई बार कोशिश की परंतु स्टार की लिंक फेल रही, कस्टम केयर पर बात करने पर बताया मेरी पॉलिसी बंद कर दी है, मेरे द्वारा ई मेल पर इस बात का विरोध करने पर स्टार द्वारा ई मेल कर सहायता करने के नाम पर 7 दिन के लिए ऑप्शन दिया गया, साथ में श्री जय सुराना सर का नंबर दिया गया, पुनः पेमेंट ना होने पर सुराना सर से संपर्क करने पर उन्होंने 10 दिन रुकने का बोलकर गुमराह किया और इसी अंतराल में मेरी पॉलिसी को बंद करने का ई मेल कंपनी के द्वारा कर दिया। श्री सुराना सर से बात करने पर कहा गया की अब कुछ नही हो सकता। कृपया मेरी पॉलिसी को रिनिवल करवाने का कष्ट करे, जिससे मेरी 5 वर्ष की अवधि बर्बाद ना हो। Was this information helpful? |
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