मेरा नाम राजेश मलिक है मैंने मैंने 8 सितंबर 2022 को सन डायरेक्ट का कनेक्शन लिया था जिसका मेरे से 27 सौ रुपया लिया गया यह पैसा लेने वाला हितेंद्र मलिक है डायरेक्ट नए कनेक्शन की कीमत 2300 रुपया है ऐसे मेरे से 400 रुपए ज्यादा लिए हैं यह कनेक्शन लगाने वाला डिस्ट्रीब्यूटर का नाम है रोहित गलावत है और उसने लगाने के लिए हितेंद्र मलिक जिसका मोबाइल नंबर[protected] है यह पैसा फोन पे के माध्यम से उसके हितेंद्र मलिक के अकाउंट में डाला है और 28 तारीख से सितंबर से मेरे कनेक्शन में चैनल नहीं आ रहे थे जिसकी कंप्लेंट मैंने हितेंद्र मलिक को की और वह 1.10. 2022 को ठीक करने आया और चैनल को ठीक करने के बाद वह 150 पैसा लेकर चला गया और सनडायरेक्ट मैंने एक महीना भी नहीं हुआ लिए हुए फिर भी मेरे से पैसा लिया गया कृपा करके इस पर कार्रवाई की जाए और मेरे पैसे को वापस किया जाए जो कुल पैसा ₹550 है जो मेरे से लगाने का 400 और 150 रुपए ठीक करने का लिया गया है और मेरा आईसीडीएस नंबर [protected] है मेरा नंबर मोबाइल नंबर [protected] है कंपनी की तरफ से सन डायरेक्ट डीटीएच कंपनी की तरफ से इस पर जल्द ही कार्रवाई की जाए और मेरे पैसा वापस करवाया जाएSun Direct DTH Complaints https://www.complaintboard.in/complaints-reviews/sun-direct-dth-l33772.html via @twitterapi
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Nov 5, 2022
Complaint marked as Resolved
Sun Direct customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Oct 03, 2022
Sun Direct Customer Care's response Dear Sir,
As per conversation, customer complaint regarding Signal related issue same has been resolved from our end.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment