[Resolved]  Tata Capital — please look how body can believe on tata capital customer

Address:Valsad, Gujarat, 396191

From: tata capital customer care
Sent: tue, 5 dec 2017 15:46:18 gmt+0530
To: "[protected]@rediffmail.com"
Subject: loan ac no 9607197

Dear customer,

We write in reference to your request of availing credit subsidy under pradhan mantri awaz yojana scheme launched by the prime minister of india.
We wish to confirm that your case is considered under pmay subsidy and same would be credited in your home loan account within 40 to 45 working days.

Trust that we have addressed your request effectively and we look forward to be of better service to you in future.

If you require any further assistance or details on your loan account or investment products, please feel free to contact us from 9:00am to 08:00pm, monday to saturday at our contact center on[protected] or write to us at [protected]@tatacapital.com.

Please do visit our website www.tatacapital.com for further information on our products & offerings.

Thank you,

Tata capital housing finance ltd

Customer care

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Jun 11, 2018
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May 11, 2018
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Fw: Please help I am suffering from Tata capital work in regarding Subsidy cases on home loan



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From: "Jaikrishan Thakur"<[protected]@rediffmail.com>
Sent: Fri, 20 Apr 2018 15:54:23 GMT+0530
To: "Stuart.[protected]@tatacapital.com"<Stuart.[protected]@tatacapital.com>
Subject: Please help I am suffering from Tata capital work in regarding Subsidy cases on home loan

सेवा में
श्रीमान टाटा कैपिटल के सभी अधिकारी शाखा से प्रधान कार्यालय तक
विषय-प्रधाममंत्री आवास योजना से संबंधित
महाशय
जैसा कि मैंने आपके यहाँ से मार्च 16 में होम लोन लिया जो अंडर कंस्ट्रक्शन था फाइनल अक्टूबर 17 में हुआ फाइनल डिसब्र्स से पहले हमने सेल्स मैनेजर नयन पटेल से पूछा कि सब सब्सिडी मिलेगी की नही तो कहा वो लोन फाइनल होने के बाद होता है फिर ब्रांच ने इनकार कर दिया हमने rti के तहत फ़ाइल किया इसकी जानकारी के लिये तो हमे टाटा कस्टमर केयर का मेल मिला कि आपके लोन अकाउंट को सब्सिडी के तहत माना जाता है 45 दिन का इंतजार करें इंतजार के बाद भी नही आया तो फिर कस्टमर केयर वाले ने कहा दुबारा फॉर्म भर कर शाखा में जमा कराये हमने दुबारा फॉर्म अफिडेफिट करा कर जमा किया कुछ दिनों बाद जब कस्टमर केयर में लिखा कि मेरा फॉर्म सही जगह पर पहुँच गया तो कोई जबाब नही मिला फिर कस्टमर केयर हेड को लिखा कि मुझे मेरे फॉर्म के बारे में बताओ कि फॉर्म सही जगह गई या नही तो लिखा आपका फॉर्म nhb में क्लेम फॉरवर्ड कर दिया गया है इंतजार करें मैं खुश हो गया कि चलो सही जबाब मिल गया इंतजार कर रहा था कि एक मेल कंप्लेन न 8562198 का आया कि आपका कॉन्ट्रेक्ट pmy के तहत बुक ही नही हुआ है शाखा में सेल्स मैनेजर से संपर्क करे जब वहां शाखा अधिकारी से मिला तो उन्होंने कहा कस्टमर केयर वाले ऐसे ही लिख कर दे देते है आपको सब्सिडी नही मिलेगी मेरे सारे विस्वास पर पानी फिर गया
दूसरी बात हमने NHB के गाइड लाइन का अच्छि तरह पढ़ा है जिसमे साफ लिखा है अगर ऐसा मामला आता है कि लोन सेंक्शन पहले हुआ और वित्तीय संस्थान और नागरिकों तक ये आदेश नही पहुँचा है तो उस परिस्थितियों में संस्थान किसे लाभ देगा किसे नही अगर कोई लोन इस योजना के तहत बुक नहीं हुआ हो तो इस पर कहा गया है ये योजना प्रधानमंत्री द्वारा 22 जून 15 को चालू की गई थी जून 15 के बाद सेंक्शन हुए लोन कॉन्ट्रैक्ट को इस योजना के तहत शामिल किया जाएगा उसके पहले के सेंक्शन को नही मेरे हीं बिल्डिंग में एक ही तरह का सभी पैरामीटर पर लोन खाता संख्या 9981969 जो टाटा कैपिटल का लोन एक ही प्रोडक्ट का है उसे सब्सिडी मिली है जिसका लोन स्टेटमेंट हमारे पास है हमारे और उसमें सिर्फ लोन सेंक्शन डेट का फर्क है मैं पुनः इस सम्बंध में आग्रह करूँगा की हर एक तथ्य को समझते हुए मेरे विषय पर गंभीरता पूर्वक विचार कर इसे अमल में लाने का आदेश सभी संबंधित कर्मचारी को दिया जाने की कृपा की जाय ताकि किसी परिवार को आश्रय और बच्चों को सही शिच्छा मिल सके और ऋण दाता का ऋण आसानी से चुकाया जा सके सरकार अपने तरफ से सबको आवास का फायदा देने हेतु इस योजना को चला रही है पर व्यक्तिगत उदासीनता के कारण सरकार का लक्छ्य उचित लोगों तक नहीं पहुँच पा रहा है
अंत मे मैं ये भी सपष्ट कर देना चाहूंगा कि अगर कस्टमर केयर द्वारा लिखने के बावजूद भी मेरे विषय पर काम नही हुआ तो जब तक मेरा ये लोन चलेगा तब तक मैं जहां भी मौका मिलेगा मजबूर होकर ट्विटर, फेसबुक रेलवे स्टेशन जहां मौका मिलेगा लिखता रहूँगा की टाटा कैपिटल में अनियमितता के कारण ग्राहक मनसिक और आर्थिक तौर पर परेसान होते है !
आपका विस्वासी
जय कृष्ण ठाकुर
लोन खाता संख्या-9607197
मोबाइल [protected]
टाटा कैपिटल कस्टमर केयर से नीचे लिखा मेल मुझे मिला था

From: Tata Capital Customer Care <[protected]@tatacapital.com>
Sent: Tue, 5 Dec 2017 15:46:18 GMT+0530
To: "[protected]@rediffmail.com" <[protected]@rediffmail.com>
Subject: Loan Ac No 9607197

Dear Customer,

We write in reference to your request of availing credit subsidy under Pradhan Mantri Awaz Yojana Scheme launched by the Prime Minister of India.
We wish to confirm that your case is considered under PMAY subsidy and same would be credited in your home loan account within 40 to 45 working days.

Trust that we have addressed your request effectively and we look forward to be of better service to you in future.

If you require any further assistance or details on your Loan account or Investment products, please feel free to contact us from 9:00am to 08:00pm, Monday to Saturday at our Contact Center on[protected] or write to us at [protected]@tatacapital.com.

Please do visit our website www.tatacapital.com for further information on our products & offerings.

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TATA CAPITAL HOUSING FINANCE LTD

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May 11, 2018
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