[Resolved] Trai — d2h half signal but company not working
M
Mukesh_agg53
Address:
House no 27 pocket c5 sector 5 janta flat rohini delhi 110085, New Delhi, Delhi, 110085
Kirpya kar jaldi karyawahe kare सविनय निवेदन यह है कि मैं मेरे पास वीडियोकॉन d2h आईडी नंबर 7693 2647 है जिसका रिचार्ज 219 मैंने 18 मार्च 2019 में क्या था mere recharge करने ke baad वीडियोकॉन d2h वालों ने मेरे आधे चैनलों को बंद कर दिया और मैंने जब कस्टमर केयर पर बात करनी चाही तो काफी देर तक कस्टमर केयर नहीं मिला वह मिलने पर उन्होंने कहा कि आपका टीवी में चैनल आपने सेलेक्ट नहीं किए हैंतो फिर मेरे कस्टमर केयर पर चैनल सेट करने पर भी डिश टीवी नहीं चला तो उन्होंने कहा कि हमने आपकी कंप्लेंट ले ली है और कंप्लेन का झूठा बहाना बनाकर मुझे बेवकूफ बनाया गया और फिर दोबारा अगले दिन दोबारा मैंने कंप्लेन के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि एग्जीक्यूटिव आपके पास आपका सेट टॉप बॉक्स देख जाएगा और कोई दिक्कत होगी तो उसे ठीक कर जाएगा और आपसे कोई पैसे चार्ज नहीं किए जाएंगे और फिर भी लगातार मैं कस्टमर केयर पर बात करना चाहता हूं तो मुझे कोई रिस्पांस नहीं दिया जाताकृपा कर आप से अनुरोध है कि मनमानी कर रहे हैं वीडियोकॉन d2h वाले इनकी मनमानी को हटाया जाए en par karyawahi करवाई जाए और डिश टीवी टाटा स्काई एयरटेल यह सब चला रहे हैं और यह अपने कस्टमर को पूरी वारंटी देते हैं अगर कोई दिक्कत आती है जब मेरे d2h में आधे चैनल आ रहे हैं तो वह आधे चैनल क्यों नहीं आ रहे जो मेरा यह इतना नुकसान हो रहा है इसकी भरपाई टीवी वीडियोकॉन d2h द्वारा करवाई जाए अन्यथा इन पर सख्त से सख्त कार्रवाई और पैनल्टी की जाए जो किकंज्यूमर के मन को ठेस पहुंचाना aमाननीय है अब मैं विकलांग इनके हेड ऑफिस ओखला भी गया और वहां से मुझे कोई रिस्पांस नहीं मिला तो हार कर मैं आपसे कंप्लेंट कर रहा हूं कृपया कर आप से निवेदन है कि इन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए धन्यवाद
+1 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Apr 1, 2019
Complaint marked as Resolved
D2H company ne Kuch nahe Kiya abhe tak
TRAI customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
We apologize for the inconvenience. We have forwarded your concern to our team and will get back to you with an update soon.
Regards,
Team d2h