[Resolved] Truecomretail — Samsung galaxy F41 Mobile phone Refund | |
मेरा रजिस्टर नंबर [protected] हैं और रजिस्टर ईमेल [protected]@gmail.com है जिसमें मेंने आपसे samsung galaxy F41 6 gb ram 128 gb स्टोरेज वाला फोन 3 नवंबर को Received किया था जिसमें प्रॉब्लम था जिसकी वजह से रिप्लेस किया गया था और 9 नवंबर को रिप्लेस मिला था लेकिन उसी दिन से वहीं प्रॉब्लम जो पहले वाले फोन मे था वही इसमे आने लगा है और आज दिन तक आ रहा है इसके लिए आपसे 6 बार technician visit हो चुकी जिसमें उन्होंने फैक्ट्री डेटा reset लगाने के बाद फोन चल रहा है तो कोई problems नहीं है पर जैसे ही उसमे goole play store से या फिर सैमसंग स्टोर कोई एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद कोई प्रॉब्लम आती है तो वो हमारा प्रॉब्लम नहीं ऐसा बहाना बनाकर छूट जाते हैं, और ये प्रॉब्लम उन्होंने भी जब भी विजिट किया तब face किया है और ये बात उन्होंने एक्सेप्ट भी किया है और उनकी विजिट के दौरान आपके कस्टमर केर मे भी technician से बात करवाई गई है और उन्हों ने आपके executive को भी ये बात बताई गई है पर ये हमारे सेलर पॉलिसी में नहीं आता बताकर अपने हाथ उठा लेते हैं जो बात सरासर गलत है, मुजे आपकी Flipkart से 7 Day पॉलिसी के अंतर्गत क्लेम में Refund चाहिए कृपया मुझे इसका Resolution जल्द से जल्द देकर आभारी कीजिए। मे आपकी इतनी बड़ी Flipkart ब्रांड पे विश्वास करता हूँ और में Flipkart को ही पहचानता हूँ। Was this information helpful? | |
Nov 15, 2020 Complaint marked as Resolved [email protected], [email protected]
मेरा रजिस्टर नंबर 9427357147 हैं और रजिस्टर ईमेल [email protected] है जिसमें मेंने आपसे samsung galaxy F41 6 gb ram 128 gb स्टोरेज वाला फोन 3 नवंबर को Received किया था जिसमें प्रॉब्लम था जिसकी वजह से रिप्लेस किया गया था और 9 नवंबर को रिप्लेस मिला था लेकिन उसी दिन से वहीं प्रॉब्लम जो पहले वाले फोन मे था वही इसमे आने लगा है और आज दिन तक आ रहा है इसके लिए आपसे 6 बार technician visit हो चुकी जिसमें उन्होंने फैक्ट्री डेटा reset लगाने के बाद फोन चल रहा है तो कोई problems नहीं है पर जैसे ही उसमे goole play store से या फिर सैमसंग स्टोर कोई एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद कोई प्रॉब्लम आती है तो वो हमारा प्रॉब्लम नहीं ऐसा बहाना बनाकर छूट जाते हैं, और ये प्रॉब्लम उन्होंने भी जब भी विजिट किया तब face किया है और ये बात उन्होंने एक्सेप्ट भी किया है और उनकी विजिट के दौरान आपके कस्टमर केर मे भी technician से बात करवाई गई है और उन्हों ने आपके executive को भी ये बात बताई गई है पर ये हमारे सेलर पॉलिसी में नहीं आता बताकर अपने हाथ उठा लेते हैं जो बात सरासर गलत है,
मुजे आपकी Flipkart से 7 Day पॉलिसी के अंतर्गत क्लेम में Refund चाहिए कृपया मुझे इसका Resolution जल्द से जल्द देकर आभारी कीजिए।
मे आपकी इतनी बड़ी Flipkart ब्रांड पे विश्वास करता हूँ और में Flipkart को ही पहचानता हूँ। | |
Add a Comment | |
Post your Comment