मैं 18.12.2020 को जनरथ जिसका नंबर. UP33 A15704 है से कानपुर से लखनउ की यात्रा कर रही थी . सवारियों की सीट के ऊपर सामान रखने वाली जगह पर रखी हुई सीट अचानक से मेरे सिर पर गिर गई।
ये spare seats rakhne ka स्थान नहीं है। कंडक्टर से शिकायत करने पर वो लड़ने लगा।। क्या आप किराया ले के कस्टमर को ये सर्विस देना चाहते हैं। और स्टाफ को कस्टमर से बात करने की तमीज तक नहीं है।
कृपया बसों का management सुधारें और कर्मचारियों को उनके काम के साथ कस्टमर डीलिंग की ट्रेनिंग दे।
मैं पहले ही स्पॉन्डिलाइटिस की मरीज़ हूं। अगर मुझे इस दुर्घटना में कुछ हो जाता तो क्या यूपीएसआरटीसी उसकी भरपाई करता। या फिर आपका। कंडक्टर करता। कंप्लेंट करने पर आपका कंडक्टर बोलता है आप महिला है इसलिए कुछ बोल नहीं रहा हूं। कोई आदमी होता तो अच्छी तरह से बताता है कि कृपया एक्शन लें। Was this information helpful? |
Post your Comment