9/12/2022
मेरे पास Tandem का गीजर है इसमें करंट की समस्या आ रही थी, तो मैंने इनकी कस्टमर केयर पर कॉल करके कंप्लेंट बुक की, लेकिन इनका नंबर मिलता है बड़ी परेशानी के साथ, इनका टेक्नीशियन आया और बोला की सर्विस चार्ज लगेगा सर्विस करने के लिए लेकिन इनके टेक्नीशियन Service का S भी नहीं किया और पैसे लिए सर्विस के नाम पर। अब जब इनके कस्टमर केयर के दिए नंबर पर फ़ोन करता हु, तो फोन मिलता नहीं है और जब फोन मिलता है तो ठीक से बात भी नहीं होती फोन बीच में ही काट देते हैं।विशाल मेगा मार्ट ऐसा करके सिर्फ फ्रॉड ही कर रही है.क्योकि जब प्रोडक्ट इन वारंटी है तो सर्विस चार्ज किस बात का ले रहे है विशाल मेगा मार्ट वाले और इनके टेक्निशन।ऐसे तो अगर कोई कस्टमर इनका प्रोडक्ट लेगा और कोई प्रॉब्लम आती है उस प्रोडक्ट में तो ये विशाल मेगा वाले फ्रॉड कर के सर्विस चार्ज /सर्विस के नाम पर पैसे लुटते रहेंगे जबकि प्रोडक्ट इन वारंटी में होगा। Was this information helpful? |
Post your Comment