[Resolved]  Xolo Mobile — Worst service by xolo mobile service centre, within guaranty period

Address:110093

मैने अपना फ़ोन XOLO OMEGA 5.5 दिनांक ०४/०७/१५(04/07/15) को ख़रीदा। कुछ दिनों पहले मैने देखा की फ़ोन चार्ज करने के बाद भी बैटरी जल्दी खत्म हो रही थी। दिक्कत देखते हुए मै अपने फ़ोन को SAI COMMUNICATION (JU-197 2nd FLOOR SHAKARPUR DELHI- 92) ले गया। वहां पर मैने अपने फ़ोन कि दिक्कत ( की फ़ोन चार्ज करने के बाद भी जल्दी से खत्म हो रहा है) बताई तो उन्होंने मुझे बैटरी बैकअप वीक बताया और उसका ४६३२(4632.28) का खर्च बताया। मेरे कहने पर की फ़ोन वारंटी में है तो खर्च केसा तो उन्होंने कहा की कंपनी से पूछो। तो मेने उनसे स्लिप मांगी तो उन्होंने मना कर दिया फिर काफी कहने पर उन्होंने मुझे वोरकॉडर (WORKORDER) शिल्प दी जिस को देखने पर मुझे दिखा की वारंटी स्टेटस नो है और डेट ऑफ़ परचेस भी नहीं लिखी गयी है ये देख कर मैने उन्हें DATE OF PURCHASE OR WARRANTY STATUS डालने कहा तो उन्होंने मना कर दिया की ये नहीं डाले जाते तो मैंने उनसे WORKORDER SLIP की फोटोकॉपी देने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया तो मैने उनसे फोटोकॉपी की अनुमति ली उसकी एबज में उन्होंने मेरा फ़ोन जमा कर लिया और फोटोकॉपी की अनुमति दी। जब मै फोटोकॉपी करा के आया तो मेरे सिग्नेचर लेकर मेरा फ़ोन बापिस दिया और मुझसे रुपये ८०.00(80.00) भी लिए गए । पूछने पर की ये किस चीज के चार्ज है तो उन्होंने कहा की ये फ़ोन चेक करने के चार्ज है तथा इस की स्लिप भी नहीं दी जाएगी जो हम किसी भी कस्टमर को नहीं देते है । केबिन से बाहर आ के जब मैने अपने फ़ोन को ओन करने की कौशिश की तो वो ओन नहीं हुआ। फिर मैने उनको अपना फ़ोन दिखाया की फ़ोन ओन नहीं हो रहा है तो उन्होंने मुझे इंतजार करने को कहा और बाहर भेज दिया। बार बार पूछने पर उन्होंने मुझे इंतजार करने को कहा। २ घटे बाद उन्होंने मेरे फ़ोन को ओन कर के मुझे बापिस दिया और मुझसे मेरा फोटोकॉपी करा हुआ पेपर बापिस माँगा गया मगर मैने नहीं दिया और घर आ गया । घर आ कर मैने देखा की फ़ोन चार्ज करते समय हीट हो रहा है जो पहले नहीं हो रहा था। XOLO COMPANY मुझे यह बताने की किरपा करे की जबकि कंपनी के नियम अनुसार अभी फ़ोन ख़रीदे हुए मुझे ६ महीने भी नहीं हुए है जो की कंपनी का वारंटी पीरियड है। नियम अनुसार क्या कंपनी को मेरे मोबाइल फ़ोन मे आई हुई खराबी को ठीक करा के नहीं देना चाहिए? कंपनी दुवारा जो रुपए ४६३२ /- का फ़ोन को ठीक करने का एस्टीमेट दिया गया है क्या वह मुझे भुगतान करना चाहिए ? कंपनी से अनुरोध है कि मेरे फ़ोन में आई खराभी को मुझसे उपरोकत भुक्तान लिए बगैर ठीक करके देने की करपा करे। जिससे उपभोक्ता का कंपनी पर भरोसा बना रहे
+2 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Complaint marked as Resolved 
Xolo customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Dec 30, 2015
Xolo Customer Care's response
Dear Mr. Kumar, Greetings of the Day! Thank you for writing to XOLO. This is in reference to your post dated 30.12.2015 regarding your XOLO Smartphone; as discussed with you and service center, it is confirmed that your handset is physically damaged and also like inform you that company reserve the rights to apply the charges for repair. In addition, we request you to kindly pay visit to any of our XOLO service provider nearest to you and share the work order number with us so that we can provide you the exact estimate amount after post diagnose by the service centre. For any further query or feedback, please contact us at [protected]@xolo.in Warm Regards, Sandeep Dey XOLO Care www.xolo.in
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Xolo
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    91%
    Complaints
    1399
    Pending
    0
    Resolved
    1271
    Xolo Phone
    +91 12 0463 7333
    Xolo Address
    A-56, Sector – 64, Noida, Uttar Pradesh, India - 201301
    View all Xolo contact information