Address: | SOHRAMAU UNNAO UTTAR PRADESH 209859 |
मेरी टिकट जिसका टिकट नंबर है[protected] है।
मैंने ये टिकट एयर इंडिया एयरलाइन कि है 5अक्टूबर2020 को बनवाया हूं
बहरेन से मुंबई के लिए ।
6अक्टूबर2020 को मेरी एयर इंडिया एयरलाइन के कस्टमर केयर से बात हुई वो बोले कि आप का टिकट नाम बदला जा सकता है आप सिटी ऑफिस चले जाइए वहां पे बदल के दे देंगे या अभी फुल रिफंड ले लीजिए मैं बोला मुझे फुल रिफंड नहीं चाहिए बस नाम बदलवा दो कस्टमर केयर वाले बोले हो जाएगा चिंता ना करे।
मुझे गलत जानकारी दी गई है एयर इंडिया कस्टमर केयर से
बताया गया कि आप नाम बदलवा सकते है इसके लिए आपको सिटी ऑफिस जाना होगा ।
और उनके कहने पे मैं सिटी ऑफिस गया वो लोग बताय ऐसी कोई पॉलिसी नहीं है कि आपका नाम बदल जाए।
और मैं वापस घर आया शाम में दोबारा कॉल किया कस्टमर केयर से मेरी बात हुई वो अपने सीनियर से बात कराए उसके बाद वो सीनियर मैडम अपने सीनियर से बात कराई जिनका नाम था शिवांक।
मुझे [protected]@airindia.in पे ईमेल करने को कहां गया मैंने कर भी दिया 6अक्टूबर को और उनका रिप्लाइ 7अक्टूबर को आया पर अभी तक कोई और रिप्लाइ नहीं आया ।
मेरे से फ्रॉड ( छल ) हुआ है
अतः आपसे निवेदन है कि या तो मेरा नाम बदल के दें मेरी टिकट या फुल रिफंड देना
और तो और कस्टमर केयर की हालत जानकारी देने की वजह से जो मेरा सिटी ऑफिस जाने आने में खर्च हुए
Rs4000/- वो भी दें
धन्यवाद
Was this information helpful? |
Post your Comment