महोदय,
मैं पिछले लगभग पांच साल से एयरटेल D2H का कस्टमर हूँ मैंने एयरटेल की साइट पर पढ़ा की HD BOX Upgrade करने पर 60 days तक 10 HD channels फ्री मिलेंगे सो मैंने 399 रूपए १२-Oct को देकर अपना बॉक्स Upgrade करा लिया और उसके बाद सारे चैनेल HD Channels शुरू भी हो गए। मेरे पहले से चले आ रहे पैक रिचार्ज की लास्ट डेट 11 नवम्बर 2016 है मगर मेरे HD चैनल 04-नवम्बर-2016 को ही बंद हो गए जब मैंने कस्टमर केयर पर 06-नवम्बर को फ़ोन लगाया तो उन्होंने बोला की आपको रिचार्ज करना होगा और जब मैंने बताया की मेरा रिचार्ज 11-नवम्बर को होना है तो उन्होंने मेरा कॉल पूर्वी को ट्रांसफर किया उन्होंने बोला की सर हम आपकी हेल्प करते है और आपके चैनल्स 20 मिनिट्स मैं चालू हो जायँगे। लगभग 1 घंटे के बाद मुझे एयरटेल D2H से फिर कॉल आया की आज संडे होने के कारण आपको लगभग 4 hour वेट करना पड़ेगा. आज दिनाँक 08-नवम्बर को फिर कस्टमर केयर को कॉल किया की मेरी सर्विस अभी तक चालू नहीं हुई है मगर न तो उन्होंने पूर्वी से बात कराई और दोबारा सर्विस चालू करने के लिए असमर्थता जताई मेरे द्वारा ये कहे जाने पर की मेरे पैसे वापस करके अपना HD बॉक्स वापस ले जाये पर भी उन्होंने स्पष्ट मना कर दिया की ऐसा अब नहीं पॉसिबल है इसका मतलब पैसे भी ले लिए और सर्विस भी नहीं दे रहे।
मैं airtel को उनकी expectation के according पूरा amount दे चूका हूँ और फिर भी अपना टाइम कस्टमर केयर को कॉल करके waist कर रहा हूँ। मुझे कंप्लेंट के against में reference number दिया गया मगर उस reference Number को resolve करने का कोई TAT Airtel D2H customer care के पास defined नहीं है।
Customer Name: Vivek Sood
Customer ID: [protected]
Complaint Reference Number: 56315833
Request to please help me to resolve this because all the time has been passing by AIRTEL D2H and my next recharge date is almost near.
Thanks,
Vivek Sood Was this information helpful? |
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