Alliance — worst download speed with browse pack

Address:panch kunia, bamanda, dantan, paschim medinipur, 721426, 721426

Name:-Uttam Brahma
Address:-Panch Kunia, Paschim Medinipur, West Bengal, Pin-721426
ID:[protected]
Package:-BROWSE+

docket number-76611
date of complain[protected]:33:35

में Alliance broadband का ग्राहक हूँ पिछले 8 से 10 महीना हो गया है, लेकिन अगर में इस मई महीना की बात करू तो मुझे बहुत ज्यादा दिक्कत हुई है अलायन्स की ब्रॉडबैंड सर्विस को इस्तेमाल करने में।

मतलब डाउनलोड स्पीड 2-3mbps से ज्यादा नहीं मिल रहा था जबकि इस browse+ packege में 13mbps डाउनलोड स्पीड मिलना चाहिए मुझे, और जब यह नहीं मिला मैंने कस्टमर केयर से भी बहुत बार बात की है, लेकिन पिछले 10 दिन से इस प्रॉब्लम को सही नहीं किया गया है आज तक।

और उन्होंने यह भी कहा की तुम एक बार अपने ऑपरेटर से बात करो, और जब मैंने बात की तो ऑपरेटर ने बताया की में उस प्रॉब्लम को सही नहीं कर सकता हूँ अभी, और तुम इस पैकेज की ख़त्म(expire) होने के बाद रिचार्ज नहीं करना।

और फिर मैंने कस्टमर केयर से बात भी की इसके बारे में की मुझे ऑपरेटर ने बताया है पैकेज की ख़त्म(एक्सपिरे) होने के बाद रिचार्ज नहीं करना तो उसके जबाब में कस्टमर केयर एक्सक्यूटिव ने बताया की इसके लिए हम कुछ भी नहीं कर सकते तुम
ऑपरेटर ने जो बताया ( पैकेज की ख़त्म(एक्सपिरे) होने के बाद रिचार्ज नहीं करना) वह सही रहेगा तुम्हारे लिए।

फिर मैंने उनको बताया की तब मेरा कनेक्शन चार्ज (4000 rupees) रूपीस मुझे लौटा दो और में रिचार्ज नहीं करूँगा। तो उसके जबाब में उन्होंने बताया की यह आपको रिफंड नहीं मिलेगा ऐसा टर्म्स&कंडीशन(Terms & Condition) में लिखा है।

जबकि इस जगह पर पूरी तरह जिम्मेदारी कंपनी के ऊपर जाता है क्योंकि जब सर्विस नहीं दे सकते हो तो रिफंड तो करना ही होगा।

में जो चाहता हूँ

१. सर्विस को सही किया जाये टाइम और डेट के साथ
२. नहीं तो मुझे मेरा ४००० रूपए वापस किया जाये

और नहीं तो में अलायन्स ब्रॉडबैंड के ऊपर क़ानूनी कार्रवाई करूँगा

Evidence

इसके इलावा मेरे पास कुछ कॉल-रिकॉर्डिंग्स भी है ऑपरेटर और अलायन्स ब्रॉडबैंड कस्टमर केयर की
+3 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Alliance Broadband customer support has been notified about the posted complaint.
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Alliance Broadband
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    9%
    Complaints
    539
    Pending
    0
    Resolved
    46
    Alliance Broadband Phone
    +91 33 7100 2000
    Alliance Broadband Address
    Padmapukur (Entally). P-89, C.I.T Road, Kolkata, West Bengal, India - 700014
    View all Alliance Broadband contact information