| Address: मनोज कुमार सुपुत्र श्री रामचंद्र निवासी:-खेड़ी खुम्मार ( झज्जर ) |
सेवा में,
शाखा प्रबंधक,
एक्सिस बैंक झज्जर.
विषय:- एक्सिस बैंक एटीएम रोहतक रोड झज्जर से तीन टुकड़ों में फटा हुआ 2000 नोट का निकलने पर उचित कार्यवाही एवं मामले की जांच बारे स्मृति पत्र ।
महोदय,
उपरोक्त विषय के संदर्भ में आपको दोबारा लिखकर सूचित किया जाता है कि प्रार्थी ने दिनांक 13 मई 2020 को दोपहर 3:3045 बजे रोहतक रोड, झज्जर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम से ₹15000 निकाले थे इस ट्रांजैक्शन के दौरान ₹2000 का एक नोट तीन टुकड़ों में चिपका हुआ निकला था, जिसकी शिकायत तत्काल आपके कार्यालय को मौखिक रूप से मौके पर कर दी गई थी।
उपरोक्त शिकायत के संदर्भ में प्रार्थी को दो बार बैंक में बुलाया गया और उक्त नोट को ट्रेस करवाने के बारे कहा गया था मगर इतना वक्त बीत जाने के बाद अब तक कोई रिपोर्ट नहीं आई। महोदय इससे पहले भी लगभग 5 महीने पहले एक ₹500 का नोट इसी प्रकार एटीएम से ट्रांजैक्शन करते वक्त मुझे मिला था । मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि इस पूरे मामले में कोई बड़ा घोटाला है। अतः आपसे इस स्मृति पत्र के माध्यम से गुजारिश करता हूं कि मामले की गहराई से जांच की जाए एवं मेरे नोट को बदलवाते हुए दोषियों के खिलाफ उचित दंड हेतु मुख्यालय को अनुशंसा की जाए।
नोट संख्या :- 3EW630134
स्थान:- झज्जर ________________________
दिनांक :- 15 मई 2020 प्रार्थी
मनोज कुमार सुपुत्र श्री रामचंद्र
निवासी:-खेड़ी खुम्मार ( झज्जर )
संपर्क सूत्र :- +91 [protected]
ईमेल :[protected]@gmail.com
Aug 9, 2021
Complaint marked as Resolved
Axis Bank customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
May 20, 2020
Axis Bank Customer Care's response Hi, we tried contacting you on [protected], however, we were unable to establish a successful contact as the number was incorrect. Further, we request you to share the first five and last four digits of the card to verify the transaction. Regards, Team Axis Bank.
We wish to inform you that refund of INR 1699 has already been processed on Apr 8’20.
The refund has been processed in your credit card account from which the membership fee was charged.
Request you to check your bank statement for refund details.
Regards
CPP Team