Bank Of Baroda — lig housing loan

Address:Surat, Gujarat, 394210

:: आवेदन पत्र:: दिनांक: 17 जुलाई 2017

सम्मानीय,
बैंक अधिकारी,
होम लोन विभाग,
बैंक ऑफ़ बड़ौदा.
फुलपाड़ा ब्रांच, सूरत।
विषय: होम लोन सम्बन्धी प्रतिबंध राशि को कम करने हेतु बाबत।
माननीय महोदय जी,
मैंने आपकी बैंक से LIG होम लोन के लिए आवेदन किया था जिस पर आपने रु 650000 की राशि का लोन प्रतिबंध किया था, फिर जब आपने घर का अलॉटमेंट लेटर वेरिफिकेशन के लिए मंगवाया तब अलॉटमेंट लेटर पर लेमिनेशन होने के कारण आप वेरिफिकेशन में असमर्थ रहे, अतः आपने दूसरा अलॉटमेंट लेटर लाने का आदेश दिया। किन्तु दोबारा अलॉटमेंट लेटर की मांग करने पर SMC द्वारा उस अवधि तक की देय राशि रु 180000 भरने की बात कही गयी। जो की मेने जैसे-तैसे करके तुरंत चूका दी, अब SMC के पक्ष में मेरी कुल बकाया राशि रु[protected]) शेष थी।
मैंने दूसरा अलॉटमेंट लेटर आपको जमा करवा दिया तथा अन्य सभी दस्तावेज आपके कह अनुसार आपको सुपुर्द करा दिए। किन्तु अभी तक लोन की बकाया राशि रु 650000 ही है जिसके कारण मुझे अधिक ब्याज एवं अधिक किश्त की राशि चुकानी पड़ रही है। और जो रु 180000 मैने SMC में जमा कराये उनके कारण लोन में कोई कमी नहीं आयी, अब मुझे सम्पूर्ण रु 650000 राशि का ब्याज चुकाना पड़ रहा है और किश्त की राशि भी उसके हिसाब से ही चुकानी पड़ रही है। में एक छोटा व्यापारी हु एवं मेरे घर में 7 सदस्य है एवं कमाने वाला केवल में एक ।मेरी आर्थिक स्थिति कमजोर है।
जो रु 180000 SMC को आपको चुकाना था वो किसी कारणवश मैने चुकाए है। अतः आपसे निवेदन है की या तो आप रु 180000 राशि मेरे स्वयं के बैंक खाते में ट्रांसफर करे या लोन की प्रतिबंध राशि को रु 650000 से घटाकर रु 470000 करे ताकि मुझे ब्याज एवं किश्त की राशि कम चुकानी पड़े।
प्रतिबंध तिथि:-14 सितम्बर, 2016
प्रथम किश्त मेरे द्वारा भुगतान:-02 दिसंबर, 2016
भवदीय
1.संजू कँवर पडियार
2. भगवान सिंह पडियार

ब्राँच से मुझे सही तर्क नहीं मिल पा रहा है अतः आप मेरी समस्या का समाधान करे
+5 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Bank of Baroda customer support has been notified about the posted complaint.
Complaint comments 

Comments

My bike new and shoroom yamaha chek
We have try to our merchant payment but from Friday in indore rigion it's complicated. No proper attend this issue by your staff

From Friday we have try for NEFT/RTGS but till (Tuesday) 11/07/17 it's not credited our benifishery account. And staff was not properly reply for issue.

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Bank of Baroda
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    12%
    Complaints
    4815
    Pending
    0
    Resolved
    583
    Bank of Baroda Address
    Suraj Plaza-1, Sayaji Ganj, Vadodara, Gujarat, India - 390005
    View all Bank of Baroda contact information