Address: | Bhopal, Madhya Pradesh |
मैने आपके कस्टमर केयर नं पर 21 जून 2011 को एक कम्प्लेंड दर्ज करवाई थी कि मुझे आजकल कुछ नम्बरों से प्रोडक्ट प्रमोशन और मार्केटिँग वाले एसएमएस कुछ ज्यादा ही आ रहे हैं तब आपके कस्टमर केयर अधिकारी ने मुझसे जो-जो जानकारी माँगी मैने दे दी और वह नम्बर भी दे दिया था जिससे मुझे एसएमएस उस समय आया था। तब आपके अधिकारी ने मुझे कहा था कि 15 जुलाई तक हम उस नम्बर पर कार्यवाही करेंगें। और उन्होने मुझे कम्प्लेंउ नं 1-[protected] दिया था। किंतु मेरे मोबाईल पर रविवार 17 जुलाई को आपके कम्पनी की ओर से ये मैसेज आया कि जानकारी अधूरी है इसलिये हम कुछ नही कर सकते कृपया दुबारा शिकायत दर्ज करवायें।
और आज सुबह जब मैने आपके कस्टमर केयर में फोन लगा कर ये पूछा कि आप लोगों द्वारा जो जानकारी मॉंगी गई थी मैने दी फिर आपने क्यो कहा कि मैने आपको अधूरी जानकारी दी। लेकिन आपके यहाँ से मुझे कोई संतुष्टि भरा जवाब नही मिला सिवाय कस्टमर केयर में अपने फोन हो बार-बार होल्ड करवाने के।
bhagat singh panthi_[protected]
Was this information helpful? |
Post your Comment