सविनय निवेदन है कि उक्त कम्पनी ने एक ही सर्विस का चार्ज बार-बार उपभोक्ता के फोन से बिना पूर्व सूचना के काट लिया जाता है।
उपभोक्ता ने[protected] को संदेश सेवा के लिये अपना सर्विस चार्ज उक्त कम्पनी को भुगतान किया था परन्तु कम्पनी ने[protected] को उपभोक्ता के फोन से बिना पूर्व सूचना के उसी सर्विस का पुनः चार्ज काट लिया गया है।
उपभोक्ता को अपने ग्रहनगर से बाहर होने के कारण फोन मे बिना बैलेंस के वह अपने काम पुरा कर सका, इस कारण उपभोक्ता को मानसिक व अर्थिक रुप से 10,000 रुपये का नुकसान हुआ है।
अतः आप से सविनय निवेदन है कि उपभोक्ता को न्याय दिलाने का कष्ट करें और भविष्य में इस तरह कि समस्या न हो इसके लिये कडें नियमों को बनाया जायें। Was this information helpful? |
Post your Comment