Address: | At and po manapur, ta ptantij, Sabarkantha, Gujarat, 383210 |
मेरी उस प्रोडक्ट को रिटर्न्स करने की लास्ट तारीख 6/6/2019 थी तो मुजे तबतक कोई सोलुशन नही मिला तो मेने प्रोडक्ट को रिटर्न्स रिक्वेस्ट की ओर तब मेने उसमे मैन्शन भी किया कि मुजे स्पेसिफिकेशन के मुताबित प्रोडक्ट दिया जाए या मेरा 100% जोभी खर्चा हुआ है इस प्रोडक्ट पे वो रिफण्ड दिया जाए उसके रेगार्डिंग आज फ्लिपकार्ट से इश मेरी रिक्वेस्ट कैन्सल का इस प्रकारका ईमेल आया है।
Sorry, the seller will not be able to fulfil your return request for the
item. In case you need any product related assistance, please contact the
brand.
Return ID[protected]
तो मैने फ्लिपकार्ट के ग्रीवन्स ऑफ़सर को पूरी details में आज ईमेल किया है।
तो में बताना चाहता हु की फ्लिपकार्ट पे प्रोडक्ट के बारें में जो स्पेसिफिकेशन दिए गए है वैसा प्रोडक्ट लेने का ओर जो सर्विसेज है जैसे कि इंस्टुलेशन की वो मिलने की या मेरा जो खर्चा इस प्रोडक्ट पे हुआ है वो वापस लेने का मुजे एक कस्टमर के नाते मेरा हक बनता है वो हक दिलाने की आपसे विनंती करता हूँ।
मेने आज जो फ्लिपकार्ट के ग्रीवन्स ऑफ़सर को पूरी details में आज ईमेल किया है। वो निम्नलिखित है
मेने दिनांक ६/६/१९ को मेने आपके फ्लिपकार्ट से खरीदा हुआ लग का 1.5 टन के ac
को रिटर्न्स किया था जिसकी return id हे[protected] और उसके
रेगार्डिंग आपको उसी तारीख को 6.15 p.m को ईमेल भी किया था उसमें मेने सबकुछ
लिखा था मगर आज जो email आपको फॉरवर्ड कर रहा हु उस से मुजे बताया गया कि मेने
बताये कारण मेसे कोई कारण नही हे कि वो ac रिटर्न्स किया जाए
तो आपको मेने जो कारण बताए थे उसके बारे में आपको details में बताना चाहता
हूं ।
1. मुजे जो प्रोडक्ट मिला है वो कंपनी की पैकिंग नही लगती उसके फ़ोटो मेने
28.5.19 को ईमेल से की शिकायत में भेजे हुुए हे और आज इस ईमेल से दुुुआरा
भेेेजे हैै।
2. Ac का इंडोर मुजे bee रेटिंग 2018 है और आपकी ओर से प्रोडक्ट के
डिस्क्रिप्शन में वो 2019 बताया गया है उसके रीगार्डिग फ़ोटो में फिर से इस
ईमेल से भेज रहा हु
3. मेने इस दोनो कारणों की शिकायत 27.5.19 customer केर में फोन करके ओर
28.5.19 को ईमेल करके बताया और मैने कई बार कस्टमर केर में कॉल भी किया था
मगर मुजे कई सोलुशन नही मिला
4. अभी तक कोई इंस्टुलेशन के लिए भी कोई नही आया है।
5 जब पहले रिप्लेश के दौरान मेने आपके एक्स्क्यूटिव कके साथ जो बात हुई थी उस
दौरान भी मेने बताया था कि मुजे स्पेसिफिकेशन के बुता बिक100% क्वॉलिटी वाली
ac रिप्लेसमेन्ट में मिले और आपके एक्ससीक्यूट ने कहाथा की मुजे स्पेसिफिकेशन
के बुता बिक100% क्वॉलिटी वाली ओरिजिनल ac मिलेगा मगर ऐसा नही हुआ।
6. मेने रिटर्न्स के दौरान बताया था कि मुजे रिप्लेसमेन्ट के बजाय रिफंड करने
की बात आये तो मुजे मेने ऑडर के दौरान पे किया था वो और जो 2 EMI का भुगतान
किया है उसमें जो इंस्ट्रेस्ट पे किया है वो और EMI केंसल करने के लिए बैंक जो
चार्ज लगाए वो और इंस्टुलेशन चार्ज जो मेने पहले दिया था वो मुजे चुकाया जाए
क्युकी मेने कोई गलती की नही है ।
कृपया आपसे मेरी गुजारिश हे की मुजे जल्द से जल्द मुजे रिप्लेसमेन्ट करके
मुजे स्पेसिफिकेशन के बुता बिक100% क्वॉलिटी वाली ओरिजिनल ac मिले या मुुजे जो
पॉइंट नो. 6 के मुताबिक रीफण्ड दिया जाए।
Was this information helpful?
Post your Comment