Address: | Muzaffarpur Bihar |
__डियर सर,
मेरा नाम जुली कुमारी हैं, हम मुजफ्फरपुर बिहार से हैं. सर मेने फ्लिपकार्ट से एक सामान खरीदारी की थी.जिसका ऑर्डर आईडी-OD[protected] है. मैने ये ऑर्डर 25दिसम्बर 2022 को की थी . मुझे 29दिसम्बर 2022को प्राप्त_ हुई. *_जब हम ये पार्सल खुल कर देखी तो बहुत ही गंदा और कम्पनी स्टीकर फटा हुआ_ और तवा का टंडेल नही है बहुत छोटा साइज मुझे प्राप्त हुई_* तो हम तुरंत फ्लिपकार्ट कस्टमर केयर में कॉल कर उनको पूरी बात बताई. उनके तरफ से रिटन रिक्वेस्ट हुआ लेकिन फिर रिटन रिक्वेस्ट कैंसिल कर दिया गया उनके तरफ से. सर हम बार- बार रिटन रिक्वेस्ट करवाती हूं बार-बार कैंसिल कर देते हैं ...
*आज जब हम फ्लिपकार्ट कस्टमर केयर में फिर से फ़ोन की तो उनके तरफ से बहुत ही अभद्र भाषा निकाल रहे थे .बोल रहे थे आपको जहां कंप्लेन करना है कर दो उनका नाम शायद सुमित कुमार था...*
सर कृपा कर मेरी मदद करें...
जुली झा
मुजफ्फरपुर बिहार
[protected]/[protected]
Was this information helpful? |
Post your Comment