[Resolved] Haryana Transport Department — Traffic challan
R
rakeshsingh91993
May 30, 2022
Oct 28, 2022
This thread was updated on Oct 28, 2022
Address:
Badarpur faridabad tollplaza flyover
Website:
Haryana traffic police
बात 12/05/2022 की है उस दिन मै 15 दिनों बाद गांव से आया था। और ड्यूटी के लिए फरीदाबाद Sector-79 के लिए निकला लेकिन बदरपुर फरीदाबाद फ्लाओवर् के समीप traffic पुलिस कि intercetor वाली गाड़ी लगी थी जो टोल प्लाजा से मात्र 200 मीटर की दूरी पर थी पर जहां से bike वालो के लिए अलग से रास्ता छोड़ा है वहा पे बहुत सारे bike वालो को पकड़ रखा था। जो की रोज मरा के काम करने वाले लोग थे। पुलिस की लगभग 8 लोगो की टीम वहा पे थी। और सारे रास्ते ब्लॉक कर रखे थे ताकि bike वाले भाग न सके। मैं भीे आगे टॉल प्लाजा तक जाने के बाद वापस आ रहा था पर तीन पुलिस वाले मुझे हाथ देके रोक लिए और गलिया दे रहे थे और मारने के की कोशीश कर रहे थे। उन्होंने मेरे से rc Or dl मांग मैं dl जो की learning पीरियड मे था और rc दे दिया तब उन्होंने मेरे से 500 rs मांगे जो मेरे पास ना के बराबर थे तब उन्होंने मेरा पर्स चेक कर लिए जिसमें 2000 rs निकल गए जो किराया के लिए था रूम की इस ज़िद मे आकर की तुमने पैसे kuy नही दिया और 5500 का चालान कर दिया और rc जब्त कर ली मेरे 45 मिनट तक गिड़गिड़ाने के बावज़ूद भी नही सुना और गलिया दे रहे थे और मारने की कोशीश कर रहे थे। और भी कई सारे लोग जो रॉंग साइड। खतरनाक तरीके से bike एक साइड से दूसरे साइड तड़पा लिए उनको कुछ नही करा इन कानून के रखा वालो ने। आम आदमी जो हो की[protected] कमाने वाला अगर चालान मे ही 5500/- भर दे तो पूरे महीने का खर्चा घर और बाहर का कौन उठायेगा। आपने देश के सड़को पे भी bike वालो को चलना allowd नही है लगता है जैसे हम govt ko tax नही देते है। Bahut दुःख होता है आपने देश के सिस्टम पे।
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Jun 6, 2022
Complaint marked as Resolved
Asi ramesh kumar team
Haryana Transport Department customer support has been notified about the posted complaint.
Oct 28, 2022
Updated by rakeshsingh91993 There is no resolved complaint from haryana traffic police.
Very bad behaviour haryana traffic police.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
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