Dear Sir,
मैंने 10 जनवरी 2022 एक Havells Rigo मॉडल का जूसर मिक्सर ग्राइंडर ख़रीदा था। जिस दिन से मैंने ख़रीदा है उसी दिन से मुझे प्रोडक्ट में problems होने लगी। मैंने कई बार लगभग 8 से 10 बार कम्प्लेन की, executive भी कई बार आया पर मेरी प्रॉब्लम हल नहीं हुई।
सर्विस centre के लोग बार बार प्रोडक्ट ओके का फीडबैक देकर मेरी कम्प्लेन canceled कर दे रहे हैं।
अतः आप से निवेदन है कि मेरे जूसर को या तो सही किया जाय और अगर नहीं कर सकते तो उसे वापस करने कि कृपा करें।
अगर आप लोग ऐसा नहीं कर सकते कृपया मुझे बता दीजिये कि मुझे क्या करना चाहिए RTI की मदद लूँ या फिर उपभोग्ता फोरम की।
Now again I am requesting you to change my product.
MY complaints - 1- Juicer is not grinding correctly.
2. dirt (Pulp and juice) spreads very badly.
3. After juicing Vestige comes out too wet.
Thanks and Regards
Devendra Kumar
Reg. Mob No. - [protected] Was this information helpful? |
Post your Comment