श्रीमान आपको सूचित करते हुए बहुत दुख हो रहा है की मेरे द्वारा अपनी पुत्री के लिए 30/3/2017 को एक हीरो ड्यूट गाड़ी इंदौर के सुखमनी शोरूम महू नाका इंदौर से खरीदी गई थी जिसका आर सी कार्ड मुझे कंपनी द्वारा तय राशी के अतिरिक्त राशी देने के बाद ही लगभग छह माह बाद दिनांक 16/9/2017 को दिया गया ।जिसके लिए मुझे सेकड़ो बार फ़ोन लगाना पड़ा शोरूम द्वारा कभी भी मुझे फ़ोन लगाकर सूचना नही दी गई । मेरे द्वारा फोन लगाने पर कई बार मेरे फोन को चालू हालात मैं नीचे रख दिया गया और मुझसे बात नही की गई मुझे स्वयं जाकर सम्पर्क करना पड़ा।एक बार इसी संदर्भ मैं शो रूम के मालिक से संपर्क करने गया तो वँहा के कर्मचारी द्वारा कहा गया की सर सो रहे है उनसे बात नही हो सकती आप बताये कोई व्यक्ति अपनी दुकान पर जाकर कैसे सो सकता है।
मुझे जो गाड़ी दी गई उसमे काफी स्क्रेच लगे हुए थे उसकी टचिंग इस तरह की गई है जैसे सादे ब्रश से पेंट पोत दिया गया हो।
मेरी गाड़ी की एसेसरीज जैसे साइड स्टैंड गाड़ी ख़रीदने के 6 दिन बाद, साइड स्टैंड का इंडिकेटर उसके दो दिन बाद, गाड़ी का हॉर्न जो लेते समय बंद था उसके छह दिन बाद, बेट्री दस बारह दिन बाद बदल करदी गई ।आगे के mudguard की स्टील फ्रेम उसके छह सात दिन बाद साइड की पूरी बॉडी का स्टील का गार्ड उसके छह सात दिन बाद दिया ।
मेरे द्वारा जिस हेलमेट के पैसे नगद दिए गए वो लगभग चार माह बाद दिया गया।
इस प्रकार कभी भी गाड़ी का पूर्ण कार्य एक बार मैं नही किया गया।
अभी दिनांक 17/9/17 को मेरी गाड़ी की सर्विसिंग की गई उसकी वाशिंग मात्र 1 मिनिट मैं कर बाहर निकाल दी गई जिसे आप cc tv फुटेज मैं देख सकते है।
कार्य मैं लापरवाही का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि मोबाइल चार्जिंग पॉइंट दिनांक 17/9/17 को चालू किया जा सका जो कि गाड़ी खरीदते समय से ही बंद था।
सर्विंग सेंटर पर कस्टमर के बैठने तक की उचित व्यवस्था नही है।
मेरी गाड़ी का नंबर mp09 uf3181 है आप ऑनलाइन डीटेल चेक कर सकते है।
मुझे पूरी उम्मीद है कि आपके द्वारा कोई कार्यवाही नही की जाएगी परंतु अपनी तकलीफ से अवगत कराना मैं अपना कर्तव्य समझता हूँ।
इसी उम्मीद के साथ की कभी भी हीरो के शोरूम पर जाने का सौभाग्य दुबारा ईश्वर ना दे आपका एक छोटा सा कस्टमर।🙏🏻🙏🏻 Was this information helpful? |
I had made the first service but after two days of service, the issue started and the issue was still being issued after the second service.
Please provide permanently solution.