Address: | Deoria, Uttar Pradesh, 263153 |
Dear sir/madam
मैंने ismart bike lahoriya traders से ही खरीदी है, जिसकी आज 4th service कराई थी।
हर बार सर्विस के bill में ऐसी चीजों के रुपये जोड़ दिए जाते हैं जो गाड़ी में सर्विस को देते समय ठीक होती हैं।
मेरे bill में back light break swich & कुछ अन्य parts के रुपये जोड़ दिए।जब उनसे कहा गया कि जब गाड़ी सर्विस को दी थी तब आपने खुद check की थी तब तो यह सब ठीक थीं फिर क्यों change की व कैसे खराब हो गईं।तो उनके दुवारा उल्टा जबाब दिया गया ""उन्होने कहा कि कुछ parts सर्विस करते समय खराब हो जाते हैं इसलिए बदलने पड़ते हैं इसलिए हमने english में job seat पर साफ साफ लिखा है कि service करते समय यदि कोई पार्ट खराब हो जाता है तो उसकी जिम्मेदारी हमारी नहीं होगी उसके रुपये भी custmer को देने होंगे""
Sir ji यह तो साफ साफ बेईमानी है।कोई भी व्यक्ति ठीक ठाक गाड़ी service को देके आता है और service करते समय यह parts खराब हो गया कहकर अंत मे bill में जोड़कर उससे जबरदस्ती बसूली की जाती है, दुर्व्यवहार किया जाता है।जब कंपनी में शिकायत की कहो तो service manejar बड़ी ही धृष्टता के साथ कहता है""कर दो company को शिकायत तुम फिर लौटकर मेरे ही पास आओगे।।
धृष्टता की हद्द हो गई है।शायद अब कभी भी मै खुद व किसी और मित्र के साथ इस company की bike नहीं खरीदूंगा और न ही अब service के लिए जाना होगा।
बहुत ही दुःख के साथ प्रेषित
Rajendra kumar, rudrapur, udham singh nagar, uttarakhand 263153
Was this information helpful? |
Post your Comment