आपकी विदिशा मध्य प्रदेश की ब्रांच में कार्यरत मिस्टर शर्मा जो कि कैसियर का काम करते हैं के द्वारा ग्राहकों से गलत व्यवहार किया जाता है दिनांक 15 जुलाई को मेरे द्वारा एक एनईएफटी करवाने हेतु मैं बैंक गया था मैंने आरटीजीएस का फॉर्म और चेक भर कर मिस्टर शर्मा को दिया तो उन्होंने उसको उठाकर साइड में फेंक दिया और बोलने लगे अभी मेरे पास समय नहीं है जब समय मिलेगा तब मैं इसको करूंगा और बोला मैं अकेला आदमी यहां सब कुछ करता हूं मेरे पास अभी समय नहीं है आप आइए शाम को 4:00 बजे तक हो जाएगा आपको यू पी आर नंबर भी शाम 4:00 बजे तक मिलेगा मैं इस दौरान बैंक में करीब आधे घंटे रुका उनका यही व्यवहार दूसरे ग्राहकों के साथ भी था आपसे अनुरोध है कि आप की बैंक की छवि को सुधारने हेतु मिस्टर शर्मा को ब्रांच से हटा दिया जाए
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Indian Bank customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment