हमारे पास का ओवन का ऑपरेटिंग का बटन ख़राब हुआ, ओवन एल.जी कंपनीका है इसीलिए उनका टोलफ्री नंबर पे फोन करके २४.१०.२०१६ को कंप्लेंट रजिस्टर की . उनके सर्विस सेंटर्स से सुदेश जाधव नामक आदमी आया उसने देखा और कहा पार्ट बदली करना पड़ेगा २ दिन में पार्ट मिलतेही बदली करके दूंगा, उसी टाइम उसने विज़िट का फि २८७.५ रुपया लिया उसका मेरे मोबाईल पे रसीद भेजा, ८ दिन तक आया नही इसलिए मैंने उसको फोन किया लेकिन आया नहीं इसीके लिए वापस कल ८.११.२०१६ को कस्टमर केयर फोन नंबर १८००३१५९९९९ पे फोन करके बताया, तो शामको सुदेश जाधव का फोन आया की आपका पार्ट नहीं मिलता आप ओवन नया लेलो .
लेकिन मेरा ये सवाल ही की मैंने जब कंप्लेंट दी तभी उसका मॉडल नंबर बताया था तो पहिलेही बताना चाही ये था पार्ट नहीं ही, हमारे से देखनेका पैसा लिया बादमे बोलता ही की ५ साल ओवन को हुआ अभी मॉडल बंद हुआ, लेकिन मेरा २८७.५ रुपया गया उसके लिए क्या करना चाहिए आप मुझे बताये, धन्यवाद. Was this information helpful? |
i had purchased one LED TV from chandigarh but the same is not working properly. i had already complaint regarding this to the dealer but he is not responding, kindly do the needful
Regards
Amit-[protected]