महोदय,
07फेब्रुअरी2016 को मुझे ओरिफ्लेम का पार्सल डिलीवर किया गया पर पार्सल खुला हुआ था तो हमने नहीं लिय और पार्सल को वेंडर को वापिस कर दिया।
पर जब हमने कंपनी मैं पता किया तो पता चला की पार्सल वेंडर ने कंपनी मैं नहीं लौटाया औरआज
18 फेब्रुएरी 2016 हो गई है
और हमारे पार्सल से सामान बार बार चोरी हो रहा था इसलिए हम खुला हुआ पार्सल नहीं लेंगे
और हमारे चोरी हुए सामान का भुगतान कीजिये।
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Madhur Courier customer support has been notified about the posted complaint.
सर
हमें हमारे चोरी हुए सामान के भुगतान चाइये
क्योंकि कंपनी ने हमें बोला है की कूरियर वाले ने सामान चोरी किया है तो कूरियर वाले कोबोलिये
और हम आपकी सर्विस से असन्तुष्ट है
कृपया हमारी समस्या का समाधान कीजिये
और हमें हमारे या तो चोरी हुए सामान दीजिये या उनके रुपया
जिसमे 1400₹का फेसिअल किट
और 400₹की 2 लिपस्टिक
और एक क्रीम 339 की
हमें हमारे नुकसान की भरपाई चाइये
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
हमें हमारे चोरी हुए सामान के भुगतान चाइये
क्योंकि कंपनी ने हमें बोला है की कूरियर वाले ने सामान चोरी किया है तो कूरियर वाले कोबोलिये
और हम आपकी सर्विस से असन्तुष्ट है
कृपया हमारी समस्या का समाधान कीजिये
और हमें हमारे या तो चोरी हुए सामान दीजिये या उनके रुपया
जिसमे 1400₹का फेसिअल किट
और 400₹की 2 लिपस्टिक
और एक क्रीम 339 की
हमें हमारे नुकसान की भरपाई चाइये