Respected Sir/Madam,
मैंने दिनांक[protected] को micromax canvas infity pro HS 3 online purchase किया था I आज दिनांक[protected] को मेरा फोन सोते समय बिस्तर से नीचे गिर गया उसके बाद उसमे चार्जिंग आना बंद हो गईI मैंने आज ही फोन को customer care Meerut, मेट्रो प्लाज़ा में दिखाया I वहाँ के कर्मचारियों का व्यवहार बहुत ही असंतोषजनक रहा उन्होने फोन को चेक किए बिना ही कह दिया की इस फोन की battery खराब हो गई है I मेरे कई बार अनुरोध करने पर भी उन्होने फोन को चेक नहीं किया ओर बोल दिया की हम इस काम को बहुत टाइम से कर रहे हैं I फिर मेंने फोन को बाहर दिखाया तो उन्होने बताया की गिरने की वजह से इस फोन की सप्लाइ ब्रेक हो गई हैI मुझे मजबूर होकर अपने फोन को customer care वालों के गलत व्यवहार की वजह से 500/- देकर फोन को बाहर सही केरवाना पड़ा I
मेरा आपसे विनम्र अनुरोध है की customer Care वालों के खिलाफ कुछ न कुछ action लिया जाए ओर मुझे भी अवगत कराया जाए की आपने किया action लिया है I
बेवजह जो मेरे 500/- Rs खर्च हुए है उसकी पूर्ति कैसे होगी मुझे यह भी बताया जाएI
धन्यवाद
My mail Id is
[protected]@gmail.com Was this information helpful? |
Post your Comment