माननीय,
में सागर डी पंड्या महुवा डी, भावनगर, मैं रहेता हूं, मै ने करीब १५, दिन पहले नापतोल नामक कम्पनी को ओंनलेन टैबलेट विथ की पेड़ मंगवाया था, जो मुझे दिनाक, ११.०१.२०१८ को कुर्यर के द्वारा मिल गया था, मै ने जब पार्सल को खोल के टैबलेट निकाला तो पूरा रिजेक माल
भे जा गया था, मै ने तुरंत नापतोल के मोबाइल, नो, ९२२०००६०००, ८२८५५४४४७२.८३८६६४४४७२.८५८८९५...⇄ पर कंप्लेन लिखाई और ऑर्डर नो४३५४३५५८, से भेजा गया टैबलेट जो डैमेज और रिजेक्ट पीस मिला था,
उसके बारे में कहा तब मुझे बताया गया कि आप की कंप्ले न मिल गई है,
४८. घंटे में आप से हमारे सीनियर बात करेंगे ४८.घंटे के बाद फिर मोबाइल से बात की उन्होंने बताया कि आपको को डेमेज पीस मिला है वो हम वापस मंगवा कर रीपर करके हमारे टेकनिसायान भेजेंगे, हमने पूरा दाम
दे कर मंगवाया था हमने बात की और कहा कि आपने रीजेक माल भेजकर धोखा दिया है, इस लिए हमें मनीबेक चा हए, आप के पर हम भरोसा नहीं कर सकते, तब अनोहों ने बताया कि अब हम कुछ नहीं कर सकते, इस तरह धोकाहगड़ी कर के हमने पेमेंट किया गया, रू, ४३९८, वापस देने की मांग को
इंकार करके रू, वापस नहीं मिल सकते
हमने लगातार २५से ३० बार मोबाइल से बात करने पर भी कुछ जवाब नहीं दिया जाता, मजबूरन हमें आपकी सरण में आए है, हमें आश है कि आप हमारी फरियाद के बारे में हमें न्याय दिलाएंगे, और कम्पनी की दादागिरी और धोखगङी हुई है, इस बात को जानकर हमें हमारी मदद करके हमारा
रू, दिलाएंगे, तो ग्राहक को सुरक्षा मिल सकती है, हमारी मदद आप जरूर करेंगे, आभार,
सागर डी, पंड्या
महुवा
पता:-सागर डी, पंड्या
५२/३ सरदार पटेल वसाहत
कोलेज रोड, बावलियां हनुमान के पास, महुवा बंदर पिं, ३६४२९०
डिस्ट्री क, भावनगर, गुजरात,
Feb 16, 2018
Complaint marked as Resolved
Naaptol Online Shopping customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Jan 16, 2018
Naaptol Online Shopping Customer Care's response Inconvenience so caused due to this is very much regretted. I definitely will make sure that it gets sorted at the earliest. We have arrange callback for you. request your patience in the interim.- Team Naaptol
Here I requested to solve my issue not to increase the fraudulent.
Please assist me or else I will take a big legal action.