Address: | Jashpur, Chhattisgarh, 496225 |
मैं रवि जैन मैंने 30 जून को एक कम्प्लें फाइल किया था ओनिडा टीवी के पार्ट्स के लिये – कम्प्लें नंबर – 170H[protected] जिसका आज दिनांक तक कोई सुनवाई नहीं हुआ l मैंने आपने तरफ से बहुत कोशिश की, जुलाई महीने मे मैंने[protected] इस नंबर पे 4 – 5 बार बात की उन्होंने बताया की G.S.T के कारण मदरबोर्ड (टीवी का पार्ट) कंपनी से ही नहीं आ पा रहा और हर बार मुझे 10 दिन इंतजार करने को कहा गया l थक हार के मैंने अगस्त के महीने मे ओनिडा कस्टमर केयर हेल्पलाइन[protected] मे 10 बार से भी ज्यादा फ़ोन लगाया l जिसमे मुझे पहले तो ये कहा गया की पार्ट्स नहीं है और फिर जब मैंने कहा की हायर अथॉरिटी से बात कराइए तो उन्होंने कहा की यहाँ से हम कॉल ट्रान्सफर नहीं कर सकते पर आपको हमारे हायर अथॉरिटी का कॉल आ जायेगा पर आज दिनक तक कोई कॉल नहीं आया l फिर 10 अगस्त 2017 से मुझे कहा गया की पार्ट्स मिल गया है और 15 अगस्त को हमारा आदमी पार्ट्स ले कर आपके पास पहुच जायेगा l मैंने 12 और 13 अगस्त को फिर फ़ोन लगा के कन्फर्म किया तब भी मुझे यही बोला गया की 15 अगस्त को पार्ट्स ले कर हमारा आदमी आ जायेगा l आज 14 अगस्त को मैंने फिर से कस्टमर केयर मे फ़ोन लाया तब मिस प्रियंका ने कॉल रिसीव किया और मुझे बताया की आपका स्टेटस पेंडिंग दिखा रहा है l फिर मैंने ओंडिया हेड ऑफिस कॉल किया[protected] उनको पूरी बात बताई उन्होंने मुझसे 4 दिन और वेट करने को कहा l
ये तो हुई पूरी बात जो मैंने अब आपके मेल मे भी डाल दिया है l
मैंने आपने दोनों नंबर [protected], [protected] से आपको फ़ोन किया जिसका मेरे पास पूरा कॉल रिकॉर्डिंग है आपके पास भी होगा चेक कर लीजियेगा l
ओनिडा जैसे बड़ी कंपनी अगर अपने कस्टमर को एक छोटा सा पार्ट्स नहीं अर्रंज करा सकती, तो क्या फ़ायदा हमे आपका प्रोडक्ट ले कर l अगर ओनिडा जैसी कंपनी के कस्टमर केयर ऑपरेटर ही झूठ बोलेंगे तो कहा जायेगा कस्टमर l 1 ½ महिना से एक छोटा सा पार्ट्स आप लोग अर्रंज नहीं करा सकते और झूट भी बोलते है तो कस्टमर कंसुमेर फोरम क्यूँ न जाये...??
आपने मुझसे 4 दिन का समय मंगा है मैं 4 दिन और वेट कर रहा हु पाचवा दिन मे कंसुमेर फॉर्म मे केस करा दूंगा आपलोगों ने मेरे पास कोई और आप्शन छोड़ा भी नहीं है l मेरे पास सभी कॉल रिकॉर्डिंग भी है जैसे 11/08/2017 को मैंने 17:43 बजे [protected] इस नंबर पर 8:37 मिनट्स बात की थी और आज 14/08/2017 मैंने ओनिडा हेड ऑफिस मे [protected] इस नंबर पे 4:14बजे 20:22 मिनट्स बात की l Was this information helpful? |
My onida washing machine water filling sensor & valve problem from past two months. i registered the complaint through customer care. but still no response from onida chennai customer care. more than two months this machine not working.