मैंने २२/१२/२०२० को phonepe पर से Bajaj Allianz General Insurance Company Limited की All Risk Insurance पॉलिसी मेरे नए मोबाइल के लिए ख़रीदा था।पेमेंट करने के बाद phonepe के तरफ से पालिसी सफल हो गयी है का मेल आया उसमें मेरा पॉलिसी सर्टिफिकेट नंबर दिया है "Policy Certificate Number: COI2012221831152040000915" ये वाला और १ pdf दी गयी है, अब मुझे क्लेम करना है मेरे मोबाइल ख़राब हो चूका है, तब मैंने pdf में दिए[protected] नंबर पर कॉल किया जो Allianz General Insurance Company Limited का टोल फ्री नंबर था उनसे बात करने से पता चला Allianz General Insurance Company Limited का पालिसी नंबर 20 अंकोंका हो ता है, मुझे फोनपे ने जो Policy Certificate Number: COI2012221831152040000915 दिया है उस नंबर से bajaj Allianz General Insurance Company Limited कुछ भी ढूंढ नहीं पा रहे है, मैंने बहुत बार फोनपे टिकिट भी जनरेट किया हर बार मुझे Policy Certificate Number: COI2012221831152040000915 ये नंबर दिया जा रहा है, Allianz General Insurance Company Limited के कोस्ट्मर अफसर का कहना है की आप के पास सही पालिसी नंबर नहीं है, क्या आप मुझे कृपा करके मैंने जो पालिसी खरीदी है उसका सही पालिसी नंबर प्रदान करेंगे। अगर आप देने में अक्षम है तो कृपया करके मेरे पैसा वापस कर दीजिये,
मेरा ट्राजेक्षण नंबर : VF2012221830594851312941
PhonePe customer support has been notified about the posted complaint.