सेवा में,
श्रीमान शाखा प्रबंधक
पंजाब नेशनल बैंक
गांधरा, रोहतक
विषय - अमेजॉन कैंसल ऑर्डर के लिए रिफंड आवेदन
महोदय,
मैं गांधरा, रोहतक, हरियाणा शाखा का धारक हूं। मेरा खाता संख्या [protected] है। दिनांक 12/02/2021 को अमेजॉन से ऑनलाइन खरीददारी के भुगतान के लिए मेरे खाते से 13999 रुपए डेबिट हुए थे। उपयोग किए गए भुगतान का माध्यम डेबिट कार्ड था। ऑनलाइन शॉपिंग प्रक्रिया सफल रहा था।
यह ऑर्डर दिनांक 17/02/2021 को कैंसल हो चुका है। अमेज़न द्वारा प्रदान किए गए रिफंड विवरण नीचे दिए गए हैं:
रिफंड प्रोसेसिंग तिथि - 17/02/2021
रिफंड राशि - 13999
रिफंड संदर्भ संख्या - 30005110431043184090080
मुझे अभी तक अपने बैंक खाते में रिफंड राशि नहीं मिली है। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि इस राशि को प्राप्त करने में मेरी सहायता करें।
आपका आभारी,
प्रवेश
नाम - प्रवेश
पता - गांव - गांधरा, तहसील - सांपला, रोहतक
खाता क्रमांक - [protected]
मोबाइल नंबर - [protected]
Punjab National Bank [PNB] customer support has been notified about the posted complaint.
Whereas in the app of Amazon it is saying that payment transferred to original payment method. Customer service of Amazon is saying that we have refunded and generated RRN no., it's your bank problem and customer service of PNB is saying amount not credited and we cannot check through RRN no. Please do the needful and resolve my problem . This is a miserable condition I am facing.