Address: | Bareilly, Uttar Pradesh, 23122 |
Dear sir/madam
मैने 02.10.18 को कुल 4 टिकेट[doj 14.01.19, 21.01.19, 28.01.19, 31.12.18] बुक किये irct rail connect app के माध्यम से
जिसमे उक्त चारों ticket का भुगतान bhim app के माध्यम से किया गया किन्तु समस्या ये रही कि चार में से दो टिकेट ही book हुए अन्य दो बुक नही हो पाए जबकि चारों का भुगतान मेरे bhim app के माध्यम से हुआ ।
इस भुगतान की screenshoot मेरे पास है।
जो attached कृपया भुगतान राशि का या तो टिकेट book करे अथवा भुगतान राशि को वापस करें।
मेरा contact no. है [protected].
जिन दों ticket का booking fail हुआ और balance deduct हुआ उसके transaction id हैं
[protected]₹235.49/-)
&
इन तीन में से एक जो मै identify नही कर पा रहा but इनमें से एक का भी booking fail हो गया है[protected],[protected],[protected]
इस समस्या समाधान संबध में आप मुझे उक्त नम्बर पर संपर्क कर सकते हैं ।
आशा करता हूँ मुझे समस्या समाधान अवश्य प्राप्त होगा ।
धन्यवाद
With regards
अधिवक्ता अरुण कुमार, [protected]
Was this information helpful? |
The payment has not yet been refunded.
Pl do needful.
Rajat Kumar Dash
Female bank
IRCTC I'd
rajatgmdc
We are not able to track the transaction, please write to us on: https://razorpay.com/contact/ with the screenshot of the debit and we will have this checked for you.
Regards,
Team Razorpay```