[protected] my mobile no. Relieance gsm.
मैंने रविवार के दिन 200 रूपये का रिचार्ज कराया था। रिचार्ज करने के 2 घंटे बाद मैंने बैलेंस चैक किया तो 171 रूपये कटे हुए थे। उसकी complain मैंने आपके कस्टमर केयर में की तो वो लोग कोई reply नही दे रहे है। 2 बार कंप्लेन की पर कोई वजह नही बताई जिससे मुझे पता चले की मेरा बैलेंस किस वजह से कटा है।
अतः आपसे मेरा निवेदन है की सबसे पहले अपने कस्टमर केयर अधिकारियो को बात करने का तरीका सिखाये की कस्टमर से कैसे बात की जाती है, अभद्र भाषा का उपयोग करना ठीक है या नही।
198 आपका कस्टमर केयर न. है जिस पर मैंने complain की है। और आपके जो कस्टमर केयर अधिकारी से मेरी जो बातें हुई है उनकी सबकी मेरे पास रिकॉर्डिंग है, जिनको में किसी प्रेस वालो को देकर या न्यूज़ वगेरा में देकर आपका भला कर सकता हूँ। जिससे लोगो को पता चल जायेगा की रिलायंस कंपनी ने अपने कस्टमर केयर अधिकारी कैसे कैसे रखे हुए है, जिनको बात करने की तमीज नही है बात करते करते बीच में ही कॉल disconnect कर देना। और ऐसा झूठा आसवासन देना की आपकी समस्या का समाधान हो जायेगा पर अभी हमारे सिस्टम में टेक्निकली फॉल्ट है।
अब मुझे आप ये बताने की कृपा करे की इन 3 दिनों में आपके यहाँ कोई server problem, technically problem या hardware problem किसी भी तरह की समस्या हुई हो तो ये बताये ऐसी problem क्यों होती है और रोज ही होती है। मुझे कितने दिन wait करना पड़ेगा। मेरी समस्या का समाधान कब होगा, मुझे अभी तक ये नही पता चला की मेरे 171 रूपये किस वजह से कटे है न ही कोई मैसेज न ही कोई नोटिफिकेशन कुछ तो हिंट मिलना चाहिए था।
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