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केंद्रीय हिंदी संस्थान
हिंदी संस्थान मार्ग,
आगरा
रिलायंस कंपनी के 04 WLL फोन सं. 3296342 (निदेशक कक्ष[protected]पत्राचार विभाग), 3296441 (अंतरराष्ट्रीय हिंदी शिक्षण विभाग), 3296443 (नवीकरण एवं भाषा प्रसार विभाग) के समय पर बिल प्राप्त न होने के कारण फोन के बिल जमा नहीं हो पाये, तो फोन संभवत: नॉन पेमेण्ट में कट गये थे। उक्त फोन के बिल प्राप्त करने हेतु संजय प्लेस जाकर बिल प्राप्त करने की कोशिश की गई परंतु कम्पनी ने प्रिंटर खराब होने के कारण बिल उपलब्ध करवाने में अपने असमर्थता जताई। उक्त बिलों को प्राप्त करने हेतु कई बार रिलायंस ऑफिस, संजय प्लेस गया परंतु बिल प्राप्त नहीं हो पाये। उक्त के संबंध में अधिक जानकारी लेने पर पताच ला की कंपनी ने अपनी टर्म एवं कंडीशन के आधार पर तीन माह से अधिक समय तक बिल का भुगतान न होने की दशा में उक्त फोनों को टर्मीनेट कर दिया है एवं बताया कि उक्त फोनों में सिम नहीं होती है इसलिए नए इंस्टूमेण्ट लेकर नए नम्बर मिलेंगे, जिसकी कीमत रु. 2000/- से 2500/- के बीच मे प्रति नग होगी।
आपके द्वारा बिल अवधि 20.06.14 से 19.07.2014 जो कि 5833/- का था, जमा करा दिया गया, किंतु उसके उपरांत भी सेवाएं प्रारंभ नहीं की गयीं।
इसके विपरीत आपने सेवा बंद करने की नोटिस/धमकी दी है। आप समय से बिल न उपलब्ध करायें, आपका प्रिंटर खराब हो और उसकी वजह से प्रिंट आउट न दे पायें अर्थात् आपकी सेवा में कमी स्पष्ट रूप से झलक रही है किंतु दंड के भागी आपके उपभोक्ता बनें, ये कहां तक उचित है।
हमारा अनुरोध है कि हमारी सेवाओं के तत्काल रिस्टोर किया जाए अन्यथा विवश होकर हम कानूनी कार्रवाई करने के लिए बाध्य होंगे।
कृपया इसको साधारण शिकायत मानकर रद्दी की टोकरी में फेंकने की कोशिश न करें। हम इसके प्रति अत्यंत गंभीर हैं। Was this information helpful? |
Kindly submit your details at this link: http://bit.ly/1cmd6ds Our representative will get in touch with you shortly.
Regards,
Reliance Communications