श्रीमान मेरा नाम नीरज सिंह chidar h, सर ओ एल एक्स एप्लीकेशन पर जॉब पोर्टल में रिलायंस जिओ में नौकरी का विज्ञापन था उस विज्ञापन को देखकर महोदय मैंने नौकरी के लिए उस विज्ञापन में ऑनलाइन संपर्क किया तत्पश्चात महोदय दिनांक 28 सितंबर 2019 को सुबह 11:35 बजे पर मुझे [protected] मोबाइल नंबर से नौकरी के लिए फोन आया जिस पर मुझे बताया गया कि इस व्हाट्सएप नंबर पर आप अपने डाक्यूमेंट्स फॉरवर्ड करें और आपको इंटरव्यू के लिए कॉल आएगा तो मैंने व्हाट्सएप नंबर पर अपने डॉक्यूमेंट भेज दिए फिर महोदय दिनांक 30 सितंबर 2019 को दोपहर 3:18 पर मुझे[protected] नंबर से कॉल आया जिस पर मेरा इंटरव्यू लिया गया तत्पश्चात[protected] नंबर से एचआर का कॉल आया जिस पर मुझे ₹2050 आईडी कार्ड व अन्य चीजों का खर्चा बता कर[protected] नंबर पर पेटीएम से पैसे भेजने को कहा गया तो महोदय उस नंबर पर मैंने ₹2050 भेज दिए उसके बाद मुझे ऑफर लेटर भेजने का वादा किया गया फिर दिनांक 1 अक्टूबर 2019 को सुबह 9:00 बजे [protected]@gmail.com इस मेल आईडी से एक ईमेल आया जिसमें एक हरजी ऑफर लेटर भेजा जिसमें ना कोई रेफरेंस नंबर था ना कोई जॉइनिंग का स्थान था इसके बाद[protected] नंबर से 9:32 पर मुझे फोन आया जिस पर 8490 रुपए की मुझसे मांग की गई तब मैंने उनको कहां की उस समय तो सिर्फ ₹2050 की बात थी अब ₹8490 में कहां से जमा करूं तो बोला यह तो करने पड़ेंगे फिर मैंने उससे कहा कि आप झूठा ऑफर लेटर भेजकर के मुझसे ₹2050 आपने ठग लिए तब मैंने उनसे पुलिस में रिपोर्ट करने को कहा तब उसने मुझे जवाब दिया अभी रुको अभी तुम्हें पता चलेगा कि तुम्हारे साथ क्या-क्या होगा महोदय मुझे यह एक तरीके से धमकी लग रही है और डर भी लग रहा है महोदय मैं बेरोजगार हूं 4 महीने से मेरे दो छोटे बच्चे हैं महोदय ग्वालियर में नौकरी के लालच में मैंने उसे ₹2050 भेज दिए यह मेरी सबसे बड़ी भूल थी जीवन की महोदय निवेदन करता हूं कि मेरे तो पैसे ठग लिए गए परंतु आशा करता हूं किसी और को ठगा जाए इसलिए महोदय आपसे निवेदन है कि ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए जिससे बेरोजगार युवाओं को ठगी का शिकार ना होना पड़े.धन्यवाद
Neeraj singh chidar
Gwalior
[protected]
+3 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Reliance Jio Infocomm customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment