Address: | Bhopal, Madhya Pradesh, 462003 | Website: | www.consumercomplaints.in |
महोदय,
मेरा नाम अनिल वर्मा है और मैं मध्यप्रदेश भोपाल में रहता हूं। मैंने मंगलवार 23 अगस्त 2016 को एक सैमसंग जे 2 मोबाइल फोन खरीदा इसके साथ मुझे रिलायन्स जिओ की सिम भी दी गई। जिसके लिए डाक्यूमेंट मांगे गए मैंने अगले दिन डॉक्यूमेंट देने को कहा और मैं आधार कार्ड और अपना वोटर आई डी कार्ड लेकर न्यू मार्केट की म्यूजिक महल नामक दुकान पर पहुंचा, जहां से मैंने फोन खरीदा था। यहां पर रिलायन्स जिओ के अधिकृत सेल्स सर्विस वाले बंदे ने मेरा वोटर आाई डी और आधार कार्ड की फोटो कापी करवाने को कहा और इसके बाद बोला कि क्लियर नहीं आने की वजह से सिम नहीं एक्टिवेट होगी। महोदय मेरा कहना हे कि ग्राहकों को इस तरह आॅफर का लालच देने के बाद परेशान करना ठीक नहीं है। आपकी कंपनी कहां तो एक तरफ लाइट एंड फास्ट स्पीड की बात करती है और दूसरी ओर महज एक सिम एक्टिवेट करने में 7 से 15 दिन का समय ले रही है। यह तो बैलगाड़ी युग की तरह है। बहुत ग्राहक तो आपके कंपनी के प्रतिनिधियों की बेवजह पूछताछ और आनाकानी के चलते परेशान हैं लेकिन शिकायत नहीं कर पा रहे। मैंने तो शिकायत करने का प्रयास किया है, उम्मीद है कि रिलायंस जिओ के अधिकारी मेरी शिकायत पर संज्ञान लेते हुए अपने कंपनी प्रतिनिधियों से पूछताछ कर कार्रवाई करेंगे ताकि मेरी तरह और कोई ग्राहक परेशान न हो पाए। महोदय मैंने रिलायंस जिओ की फोन के साथ मिली सिम भी कंपनी प्रतिनिधि को वापस कर दी है। मेरा मोबाइल नं. है [protected] Was this information helpful? |
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