मेरी तरह करोड़ो भारतीय आपकी कंपनी की MY11CIRCLE इस आज्ञा प्रणाली का उपयोग से अपनी कुछ लागत लगाते हुए थोड़ी सी कमाई अर्जित करते है।
आज के दौर में हर एक व्यक्ति के पास कम से कम 2 सिम कार्ड्स होते है, उस में से कई व्यक्ति कुछ देर पहले पुराने सिम कार्ड वाले नंबर से MY11CIRCLE पर खाता खोल अपनी E-KYC कर इस खेल में सहभागी हुए होते है, उसके बाद कोई कोई कुछ वैयक्तिक कारण के वजह अथवा पुराना सिम कार्ड खोने की वजह से अपना पुराना खाता बंद कर, नए नंबर से नया अकाउंट खुलवा कर सहभागी होते हैं, लेकिन नए तरीके से लॉग इन करने के वक्त आपकी कंपनी E-KYC को Failed दिखा के लोगों की भावनाओ से खिलवाड़ कर रही है ऐसा नजर आ रहा है।
जब कोई व्यक्ति अपने नए नंबर से लॉग इन कर के खाते में पैसे डिपॉजिट करता है, उस वक्त आप की तरफ से कोई रिजेक्शन नही दिखाया जाता, लेकिन वह व्यक्ति जब अपना दिमाग लगाकर कुछ पैसे अर्जित करता है, और अपनी मेहनत की कमाई Withdraw करने के लिए प्रयास करता है तब आपकी तरफ से E-KYC का नाम देकर उसका पैसा उसको निकाल ने नहीं दिया जाता है।
आज के युग में कोई तकनीकी कमी को बहुत कम समय में ठीक कर दिया जाता है, और ग्राहक की संतुष्टि ही सर्वोपरी है इस बात का बड़ी बड़ी कंपनियों द्वारा अवश्य ध्यान रखा जाता है।
लेकिन आपकी कंपनी का यह क्या फंडा है समझ नही आ रहा,
अतः आप से निवेदन है कि, मैंने आपने खाते में अपनी मेहनत की कमाई के कुछ पैसे डालकर अपनी बुद्धि के जोर से कुछ पैसा अर्जित किया हुआ है, वह पैसा मुझे दिवाली के पावन त्यौहार होने की वजह से मेरे परिजनों के लिए जरूरी है, इस लिए आप मेरी E-KYC की प्रॉब्लम को दूर करे..और मेरा पैसा मुझे वापिस देने की कृपा करे...
Was this information helpful? |