Skullcandy — Regarding sending second model of earphone.

Address:Type II, 07, Pr. AG (Audit) Colony, Kaulagrah, Dehradun

श्री मान,
मैने amazon से दिनांक 06.01.2020 को Skullcandy Inkd Pluse Wireless in-Earphone with Mic (Black) की एक earphone 3022 रू० में खरीदी थी। जिसकी गारंटी amazon पर 2 वर्ष की दिखा रखी थी। 2 वर्ष की गारंटी के अलावा किसी ओर प्रकार की दिशा निर्देशोंं नहीं दिए हुए थे।
मैने अपनी Skullcandy Inkd Pluse Wireless in-Earphone with Mic (Black) कुछ खराबी होने के कारण दिनांक 21.10.2020 को Skullcandy के Service Centre में स्‍पीड पास्‍ट द्वारा भेजी थी, कल दिनांक 08.11.2020 को मुझे Skullcandy द्वारा Skullcandy Inkd Wireless in-Earphone with Mic (Red) प्राप्‍त हुई है जो मेरी भेजी गई earphone model से दूसरी है और कम कीमत वाली भी।
मैने Skullcandy costumer care में एवं ईमेल द्वारा भी इसकी सूचना दी पर उन्‍होंंने इस संबंध में काई भी कार्यवाही करने से मना कर दिया। उनका जबाव यह था कि कम्‍पनी की गारंटी दिशा निर्देशोंं में यही लिखा हुआ है कि यदि हमारे पास same product stock में नहीं है तो हम उसका दूसरी same product भेज देते है पर मुझे भेजा गया product मेरे खरीदे गये product से अलग है (रंग में भी और Model में भी)
+3 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Skullcandy customer support has been notified about the posted complaint.
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Skullcandy
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    10%
    Complaints
    202
    Pending
    0
    Resolved
    21
    Skullcandy Phone
    +1 888 697 5855
    Skullcandy Address
    1441 W. Ute Blvd #250, 2nd Floor, Park City (Utah), United States - UT84098
    View all Skullcandy contact information