Union Bank Of India — for refund amount in my account. | |||
Hello, I have an account in union bank of india madan mahal branch. On 9/12/2017 11:38 am, i have transferred amount of 3000 rs.in state bank of india by using upi with ref. No.[protected]. But as per your app showing my transaction successful and my account is debited but my other account sbi is not credited with rs. 3000 where i have transferred. And i have not got refund in my account for this i have raised complaint in your app all. But till date i have not got any response of your side. Kindly let me know on how many days you need to refund my amount in my account union bank of india. Was this information helpful? | |||
Union Bank of India customer support has been notified about the posted complaint. | |||
2 Comments | |||
Comments
I have pension account in naraibandh mau Account no [protected] I havrsubmitted my live certificate dtd 07 Nov 2017 till the date my pension is not credited in my account kindly take the necessary action to release my pension as earliest
Reply
सेवा में,
श्रीमान् शाखा प्रबन्धक महोदय,
यूनियन बैंक आफ इण्डिया
शाखा-मुबारकपुर आज़मगढ़।
विषयः- दिनांक 21.12.0217 समय लगभग शाम 5ः55 बजे प्रार्थिनी के बचत खाता सं0 [protected] से डेबिड कार्ड द्वारा आन लाइन बिजली बिल भुगतान करते समय व्ज्च् से पूर्व ही अनुचित तरीके से रू0 1142/उक्त खाता से काट लिए जाने के सम्बन्ध में।
महोदय,
निवेदन है कि प्रार्थिनी कहकशां तबस्सुम बचत खाता सं0 [protected] जो आप की शाखा में संचालित है। उक्त खाता से दिनांक 21.12.2017 को समय करीब 5ः55 बजे शाम डेबिड कार्ड द्वारा आन लाइन बिजली बिल भुगतान करते समय प्रार्थिनी के खाता से रू0 1142/व्ज्च् प्राप्ति के बिना ही अनुचित तरीके से बैलेंस कट गया और बिजली बिल का भुगतान भी नहीं हुआ।
अतः श्रीमान से निवेदन है कि प्रार्थिनी के बचत खाता [protected] से अनुचित तरीके से काटी गयी रकम रू0 1142/तत्काल मेरे खाता में वापस करने की महती कृपा करेें। हम आपके सदा आभारी रहेंगे।
सादर सहित।
दिनांक 24.12.2017 प्रार्थिनी
कहकशां तबस्सुम
पत्नी मोहम्मद नफीस अहमद
मु0 पुरासोफी, मुबारकपुर
बचत खाता [protected]
श्रीमान् शाखा प्रबन्धक महोदय,
यूनियन बैंक आफ इण्डिया
शाखा-मुबारकपुर आज़मगढ़।
विषयः- दिनांक 21.12.0217 समय लगभग शाम 5ः55 बजे प्रार्थिनी के बचत खाता सं0 [protected] से डेबिड कार्ड द्वारा आन लाइन बिजली बिल भुगतान करते समय व्ज्च् से पूर्व ही अनुचित तरीके से रू0 1142/उक्त खाता से काट लिए जाने के सम्बन्ध में।
महोदय,
निवेदन है कि प्रार्थिनी कहकशां तबस्सुम बचत खाता सं0 [protected] जो आप की शाखा में संचालित है। उक्त खाता से दिनांक 21.12.2017 को समय करीब 5ः55 बजे शाम डेबिड कार्ड द्वारा आन लाइन बिजली बिल भुगतान करते समय प्रार्थिनी के खाता से रू0 1142/व्ज्च् प्राप्ति के बिना ही अनुचित तरीके से बैलेंस कट गया और बिजली बिल का भुगतान भी नहीं हुआ।
अतः श्रीमान से निवेदन है कि प्रार्थिनी के बचत खाता [protected] से अनुचित तरीके से काटी गयी रकम रू0 1142/तत्काल मेरे खाता में वापस करने की महती कृपा करेें। हम आपके सदा आभारी रहेंगे।
सादर सहित।
दिनांक 24.12.2017 प्रार्थिनी
कहकशां तबस्सुम
पत्नी मोहम्मद नफीस अहमद
मु0 पुरासोफी, मुबारकपुर
बचत खाता [protected]
12%
Complaints
3521
Pending
0
Resolved
408
+91 22 2575 1500 [Call Centre]
+91 80 2530 0175 [Call Centre]
+91 22 2289 2000 [Board]
Union Bank Bhavan, 239, Vidhan Bhavan Marg, Nariman Point, Mumbai, Maharashtra, India - 400021