Address: | Karnal, Haryana, 132039 |
मैंने दिनांक[protected] को अपने नंबर पर एक 498 रुपये का रिचार्ज करवाया था जो कि गलत नंबर होने के कारण रिचार्ज किसी और नंबर पर हो गया।
जो की मैंने उपरोक्त रिचार्ज अमेज़न से करवाया।
यह कि अब मैं रिचार्ज का रिफंड चाहता हूं।
यह कि मैंने जब अमेज़न केअर से बात की तो उनका जवाब था कि वह इस बारे में कुछ नही कर सकते और आप अपने ओपरेटर से बात कीजिये और मेरे सिम ऑपरेटर जिओ केअर से बात करने पर उन्होंने कहा कि वे इस बारे में कुछ नहीं कर सकते और मुझे अपशब्द कहे।
जो कि कोई संतोषजनक जवाब नहीं था।
अतः जनाब से अनुरोध है कि मेरी दरखास्त दफ्तर दाखिल की जावे और दोषिगंन पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जावे।
धन्यावाद।
Was this information helpful? |
Post your Comment