Address: | Chittorgarh, Rajasthan |
मेरी वाइफ का और मेरा जॉइंट अकाउंट है मेरी वाइफ बात करने के लिए कस्टमर केयर से कॉल आया था की आपका क्रेडिट कार्ड अपग्रेड करना है तो पहले सही से कोई चार्जेज नहीं बताया उसे कितना लगेगा और बेनिफिट्स बताने लगी मेम और फिर उससे कुछ क्लियर समझा नहीं आया और उसने बिना चार्जेज बताये कार्ड अपग्रेड कर दिया जो की मेरे पास अभी आया नहीं है और मेरे बिल में भी जोइनिंग फीस के नाम से डेबिट कर दिया मने कितनी ही मेल किये इनकी id पर की मुझे कार्ड नहीं चाइये आप इसे कैंसिल कर दो लकिन कोई satisfy जवाब नहीं दे रहा है न ही कैंसिल कर रहा है अब मुझे क्या करना चाइये सर अगर आप कुछ हेल्प कर सकते हो करिये सर कार्ड की फीस अच्छे से नहीं बेतायी न ही वाइफ को समझा आयी उन्होंने सीधे कार्ड अपडेट कर दिया SUNITA PATEL
to: [protected]@axisbank.com,
customer.[protected]@axisbank.com,
email.[protected]@axisbank.com,
premium.[protected]@axisbank.com
cc: [protected]@axisbank.com
date: 2 Oct 2021, 19:49
subject: upgraded card cancellation request without my knowledge charges charged by you
mailed-by: gmail.com
इन सब पर मेल Dear sir/madam
please cancel my upgraded credit card
i don't know joining fees charges how much fees collect from your end plz cancel my card returned my joining fees otherwise i closed my axis account highly charged your service
regards
sunita
card no. 4111xxx xxx 1260
saving account no. 91******8383
EQRPS***Q pan card no.
plz cancel humbly requested to you to you
joining fees REF# [protected]=3000
please refund my money
without my knowledge are you debit fees
not give you this information during telephonic talk you charges this fees so plz cancel upgraded card
ye sab mail kiye the
Was this information helpful?
Post your Comment