मैंने amazon से एक जूता मंगाया था जो मुझे blue dart कूरियर से भेजा गया । कोरियर ने जूता कंपनी को यह कहते हुए वापस कर दिया कि कंसाइनी ने लेने से मना कर दिया जबकि न मेरे पास कोई डिलीवरी करने आया न ही कूरियर द्वारा मुझसे फोन पर कोई संपर्क किया गया । इस मामले में मैंने blue dart कोरियर के कस्टमर केयर सर्विस पर तीन बार मेल करके शिकायत की । तीन बार ही amazon के कस्टमर केयर सर्विस पर फोन करके शिकायत दर्ज कराई । लेकिन कोई समाधान नहीं मिला । ब्लू डार्ट ने तो कोई रेस्पॉन्स भी नहीं दिया । मेरा ऑर्डर प्री पेड था । यानी सामान तो मिला नहीं, पैसा भी फंसा । ऐसा नहीं है कि ये पहली बार है । इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है । मेरा ब्लू डार्ट वे बिल [protected] है ।
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