RAJNEESH KUMAR JAIN A-116/GF-4, Shalimar Garden Extension II, opposite sent mary’s School. Gate No 4 Ghaziabad, Uttar Pradesh
आपका इंटरनेट दैनिक बंद हो जाता है या स्पीड प्रॉपर नहीं मिल पाती है और इस तरह की समस्या आने पर आपका स्थानीय कर्मचारी अपना फोन स्विच ऑफ कर लेता है और जब नेट शुरू हो जाता है, तो फ़ोन करके बोलता आपका मिस कॉल आया था मै आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया हमारी इस परेशानी को हल करने की कोशिश करे शालीमार गार्डन 2 साहिबाबाद ग़ाज़ियाबाद इसके साथ आपका कस्टमर केयर नंबर +[protected] है। इस नम्बर पर फ़ोन करने पर, अनुरोध संख्या 1020399 दिया जाता है। ऑनलाइन कंप्लेंटसर्च करने पर यह गलत निकलता है जो हमें आपकी कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव सुप्रिया मैडम ने 6/6/2020 में दिया था
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