Comments
मैंने १७ जून को गेटवे इण्डिया हॉलिडे से ३ सीट दिल्ली से मनाली का टूर बुक कराया था, दिल्ली से बस नम्बर १११० ने बस में नम्बर दो का सामान लादा जिसकी वजेह बस मनाली १८ घंटे में पहुंची क्योकि रस्ते में पुलिस के डर से बस कई जगह रोकी, , उसके बाद हमें मनाली घुमने में परेशानी हुई जो जगह बोली गयी थी नहीं घुमाई और इनका टैक्सी वाला हमें माल रोड ही छोड़ कर वापिस आ गया जिससे रात में हमे होटल पहुँचने में काफी परेशानी हुई ..मनाली से वापसी में हमें ए सी स्लीपर बुक की थी लेकिन हमें ए सी सीटर बस दी जिसमे एल इ दी ख़राब था कोई चार्जिंग पॉइंट नहीं था, और जो सीट हमें (२१, २२, २३) दी गयी थीं वही कई और लोगों को भी दी हुई थीं जिसकी वजेह से बस में बहुत तू तू में में हुई और बस में जो सीट दिला रहा था उसने हमसे बहुत ज्यादा बदतमीजी की और हमें बस उतारने की धमकी दी, , जिन अन्य लोगो को वही सीट दी गयी थी उन्होंने बस को बंद कराने की धमकी दी तो ड्राईवर ने उन्हें १५०० रूपये वापिस किये क्योंकि बस सेमी स्लीपर नहीं थी..हमने कम्पनी के सुरेंदर शर्मा से बात की जिसने हमारी सीट बुक करायी थीं लेकिन उसने कोई हेल्प नहीं की उल्टा यह बोला की में कुछ नहीं कर सकता आपको जो करना हे कर लो ..मेने कई बार कम्पनी में बात की लेकिन कोई सुनने को तैयार ही नहीं है मेरा मानना है की यह कम्पनी लोगों को बेबकूफ बनाती है मेने अभी इसकी कई शिकायतें देखीं हैं जिसमे उनके साथ भी यही हुआ हे. मेरी इस शिकायत को जितने लोग पढ़ें उनसे मेरा निवेदन है की इस कम्पनी गेटवे इंडिया हॉलिडे से कोई टूर बुक न कराये नहीं तो बाद में पछताना पड़ेगा इसमें कोई शिकायत को सुनने को तैयार नहीं हे ..सरे लोग लोगों को बेबकूफ बनाने के लिए बैठे है मेंने इन लोगों से बोला की मुझे आप लोग २००० रूपये वापिस दो लेकिन नहीं दे रहे मेरा टूर १८५०० में ३ लोगों का किया था जिसमे सिर्फ २ पॉइंट मनाली और एक दिन मणिकरण दिखाया गया रोहतांग पास अपने पैसे गए .. हालाँकि होटल जो बुक कराया था उसकी सर्विस अच्छी थी लेकीन इनका बस स्टाफ बदतमीज है नम्बर दो का सामान मनाली ले जाते हैं अगर रस्ते में कही बस बंद हुई तो इसका खामियाजा सवारियों को भुगतना पड़ेगा हमें खु १८ घंटे में पहुँचाया जिसकी वजेह से हम न आराम कर पाए न घूम पाए ... अगर इस कम्पनी में जरा भी शर्म बाकी है तो ये लोग मुझसे सम्पर्क करते अब तो फोन भी नहीं उठाते ...
Reply
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
Read more
Read more
35%
Complaints
15
Pending
0
Resolved
5
+91 11 6545 5455
620 A, Jaina Tower - 2, District Centre, Janakpuri, New Delhi, Delhi, India - 110058